वार्षिकोत्सव के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम

Banka News - चांदन प्रखंड क्षेत्र के चांदन पंचायत के नावाडीह स्थित सार्वजनिक हिंदी पुस्तकालय के 78 वें वार्षिकोत्सव के तीसरे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:06 AM IST
Chandan News - cultural program at the end of the anniversary
चांदन प्रखंड क्षेत्र के चांदन पंचायत के नावाडीह स्थित सार्वजनिक हिंदी पुस्तकालय के 78 वें वार्षिकोत्सव के तीसरे दिन रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के साथ ही संपन्न हो गया। तीसरे दिन भक्ति गीत, उड़िया नृत्य,मणिपुरी व संथाली नृत्य,गजल के साथ -साथ हास्य व्यंग्य पर आधारित नाटक कॉमनसेंस का मंचन आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत अपराजिता पांडेय द्वारा गणेश वंदना से की गई। दो छोटे बाल कलाकार संस्कृति गौतम और मुस्कान के भाव नृत्य ने सबका मन मोह लिया। खुशी मंजर्वे ने उड़िया नृत्य पर मनमोहक प्रस्तुति दी। वहीं उडीसा के रायपुर मे संगीत शिक्षक के रूप मे कार्यरत मुकेश मंजर्वे के झील में चॉद नजर आये सबको मालूम कि मैं शराबी नहीं व गोरिया रे गोरिया जैसे गजलों ने समां बांध दिया।

संथाली नृत्य पर इशिका व सौम्या द्वारा प्रस्तुत नृत्य तथा शिव तांडव पर प्रस्तुत अपराजित के भाव नृत्य ने दर्शकों को तालियॉ बजाने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कला मंच के सचिव दीपक मंजर्वे, राकेश सिन्हा, चंदन सिन्हा, परितोष सिन्हा, ललन पांडेय एवं नवीन सिन्हा ने सराहनीय भूमिका निभाई।

X
Chandan News - cultural program at the end of the anniversary
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना