फरार महिला को पति ने रखने से किया इंकार

Banka News - प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से अपने प्रेमी संग फरार एक बच्ची की मां शुक्रवार की सुबह वापस घर लौट गई। महिला के वापस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
Shambhuganj News - husband refused to leave the absconding woman
प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से अपने प्रेमी संग फरार एक बच्ची की मां शुक्रवार की सुबह वापस घर लौट गई। महिला के वापस लौटने के बाद अब उसका पति उसे रखने से इंनकार कर रहा है। मामला अब ग्राम कचहरी के सरपंच के पास पहुंच गया है। वारसाबाद गांव से पांच दिन पूर्व ही एक महिला अपनी तीन माह के पुत्री के को लेकर डॉक्टर के यहां इलाज कराने जाने की बहाना बनाकर ससुराल से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।

दो वारंटी गिरफ्तार भेजा गया जेल

धोरैया | समकालीन अभियान के तहत दो अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर शुक्रवार की रात पुलिस ने दो वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस ने बांठी गांव से छापेमारी के दौरान पिंकू यादव को गिरफ्तार किया। जबकि दूसरा वारंटी नौवाबांध गांव का मो. शब्बीर आलम है। पुलिस दोनों वारंटियों से पूछताछ कर जेल भेज दिया।

वारंटी गिरफ्तार, भेजा जेल

जयपुर | जयपुर पुलिस ने शनिवार को दो वारंटी को गिरफ्तार कर बांका जेल भेज दिया। वारंटी छत्ताकुरुम निवासी देवीलाल हांसदा पिता गतू हांसदा व लालदेव हांसदा पिता झरिया हांसदा के उपर न्यायालय द्वारा वारंट निर्गत था। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बम धमाके के दो आरोपी गिरफ्तार

बांका | बांका थाना क्षेत्र के जलमड़य बालू घाट पर बीते 31 मई को हुए बमबारी मामले में पुलिस ने शनिवार को दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 31 मई को हुए बमबारी मामले में पुलिस ने जलमड़य निवासी सीता राम मंडल व विरेन्द्र मरीक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि बमबारी कांड में आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई। शनिवार को दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

X
Shambhuganj News - husband refused to leave the absconding woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना