संगठन की मजबूती को लेकर लोजपा ने कसी कमर

Banka News - अमरपुर | चंसार पोखर स्थित सामुदायिक भवन में शुक्रवार के दिन लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता प्रखंड...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:25 AM IST
Amarpur News - ljp tightens the strength of the organization
अमरपुर | चंसार पोखर स्थित सामुदायिक भवन में शुक्रवार के दिन लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष चंदन सिंह ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष बेबी यादव, युवा लोजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा, दलित सेना के जिलाध्यक्ष जेठू पासवान सहित पार्टी के वरीय पदाधिकारियों ने भाग लिया।

सर्वसम्मति से संगठन मजबूत करने के लिए बूथ लेबल पर पार्टी संगठन का विस्तार करने का निर्णय लिया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए संगठन के सभी सेल के प्रखंड अध्यक्षों को आपस में सामंजस्य स्थापित करना जरूरी है। सभी पंचायतों में सभी सेल के पंचायत अध्यक्ष का चुनाव शीघ्र होने वाली है। सभी सदस्य एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में जुट जाये ताकि पंचायत स्तर के चयनित अध्यक्ष को बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने में परेशानी नहीं हो।

सभी पार्टी कार्यकर्ता को केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शंकर पासवान, जिला सचिव शंकर रजक, संजय पासवान, रंजीत मंडल, वरूण यादव, सत्येन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र पासवान, प्रमोद दास, छंगुरी मंडल, सुनील यादव, सुबोध दास, राकेश शर्मा, जितेंद्र साह उषा देवी, रेणु देवी, रेखा देवी, अरूल देवी, छोटेलाल चौधरी, सुरेश पोद्दार सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
Amarpur News - ljp tightens the strength of the organization
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना