प्रेमी जोड़े ने रजौन थाना में किया आत्मसमर्पण

Banka News - रजौन प्रखंड अंतर्गत बुधवार को एक प्रेमी युगल जोड़े ने थाना आकर सरेंडर किया। बताया जाता है कि बीते साल प्रेमी...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Rajoun News - lover couple surrenders at rajaun police station
रजौन प्रखंड अंतर्गत बुधवार को एक प्रेमी युगल जोड़े ने थाना आकर सरेंडर किया। बताया जाता है कि बीते साल प्रेमी प्रभास सिंह पर प्रेमिका के पिता अनिल सिंह ने केस दर्ज करवाया था। जहां प्रेमी महागामा का रहने वाला है, वहीं प्रेमिका मुरादपुर गांव की रहने वाली है।

इन दोनों ने 1 साल पहले भाग कर शादी कर ली थी, और दिल्ली के द्वारका सेक्टर 1 में पावर हाउस में काम करता है। रजौन पुलिस परसों इनके पिता को पकड़ कर थाने में पूछताछ की थी। जिसके बाद पिता ने अपने बेटे प्रेमी प्रभास सिंह को फोन किया। जिसके बाद प्रेमी प्रेमिका ने आकर अपने आप को थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। इधर बुधवार को लड़की के पिता अनिल सिंह इन दोनों के पहुंचने के बाद थाना पहुंचे और अपनी बेटी के सर्टिफिकेट को दिखा कर नाबालिग घोषित किया। वहीं युवती ने भी युवक के साथ रहने की मर्जी जाहिर की है। जबकि दोनों के माता-पिता इस शादी से रुष्ट है और यही कारण था कि युवती के पिता अनिल सिंह ने प्रेमी प्रभात सिंह के ऊपर किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया था।

X
Rajoun News - lover couple surrenders at rajaun police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना