खाना खाकर आराम कर रही थी मां विक्षिप्त पुत्र ने चाकू गोदकर मार डाला

Banka News - रजौन थाना के जगन्नाथपुर गांव में शनिवार की दाेपहर एक पुत्र ने अपनी ही मां की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। जब उसकी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:55 AM IST
Rajoun News - mother was stunned by eating food mother stabbed her knife
रजौन थाना के जगन्नाथपुर गांव में शनिवार की दाेपहर एक पुत्र ने अपनी ही मां की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। जब उसकी बहन घर अायी ताे उसने अपने भाई की हाथ में खून से सने चाकू को देख चीखने लगी। चीख पुकार सुनकर जबतक ग्रामीण दौड़े तब तक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना रजौन पुलिस को दी। लेकिन जिला मुख्यालय में क्राइम मीटिंग में व्यस्त होने की वजह से रजौन पुलिस 2 घंटे बाद पहुंचकर शव को अपने कब्जे लेकर शव को पोस्टमार्टम के बांका भेज दिया एवं मौके वारदात से खून से सने चाकू को जब्त कर लिया है।

जगन्नाथपुर गांव निवासी पांचू मंडल की 45 वर्षीय प|ी सुमन देवी शनिवार की दोपहर 12 बजे के बीच खाना पीना खाकर आराम करने चली गयी, छोटी पुत्री रोशनी कुमारी बकरी को चराने चली गयी, पिता भी घर से बाहर थे, घर को सुना देख पूर्व से मां से आक्रोशित चल रहे 20 वर्षीय छोटे पुत्र कमलेश मंडल उर्फ मटर ने घर में अकेली मां को सोये अवस्था में देखकर चाकू से गला रेत कर माैत की नींद सुला दी। रोशनी आनन फानन में घर पहुंची तो देखा की मां के गले से खून निकल रहा है। घर की ओर ग्रामीण दौड़े तब तक उसने चाकू फेंक कर घर से फरार हो गया। मृतका की दो शादी शुदा पुत्री भी घर आ चुकी है।

रजौन थाना के जगन्नाथपुर गांवका है मामला, बेटी गई थी बकरी चराने

शनिवार को गांव में घटना के बाद मृतका के घर पर उमड़ी ग्रामीणों की भीड़ व मृतका सुमन देवी (फाइल फोटो)।

पिता गए थे तीसरी पुत्री का रिश्ता तय करने

आरोपी के पिता उसकी छोटी बहन राेशनी के लिए लड़का देखने के लिए घर से बाहर गए हुए थे, और उसकी बहन पशु चराने के लिए खेत में गयी हुई थी, कि इधर मौके का फायदा उठाकर उसने अपनी ही मां की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। पांचू मंडल व सुमन देवी के छोटे पुत्र कमलेश मंडल उर्फ मटर की मानसिक स्थिति बहुत ही खराब थी, वे पूरे गांव में कभी कभार नंगा होकर ही दौड़ जाया करता था, साथ ही दीवार में धक्का देकर दीवार काे ही सामने से हटने काे कहा करता था। पिता उसके इलाज के लिए झाड़ फूंक का सहारा ले रहे थे जिससे वह किसी तरह ठीक हो जाए लेकिन, किसे पता था कि वही बेटा कलयुगी निकलेगा।

मानसिक विक्षिप्त था पुत्र दो माह पूर्व पिता से की थी मारपीट

ग्रामीण भूपेंद्र मंडल, सचिंद्र मंडल, भूमेश मंडल सहित अन्य ग्रामीणों का कहना है कि सुमन देवी को 3 पुत्री व 2 पुत्र है, जिसमें बड़ा पुत्र रंजीत कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है, छोटा पुत्र कमलेश मंडल उर्फ मटर मानसिक रुप से विक्षिप्त है। तीन पुत्री में दो की शादी हो चुकी है। छोटा पुत्र कमलेश मांनसिक रुप से विक्षिप्त होने की वजह से उसने इस प्रकार के घटना को अंजाम दे दिया है। पिछले दाे माह पूर्व भी उसने अपने पिता के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें मां ने हस्तक्षेप किया था, जिससे हो सकता है वे आक्रोशित हो और मां की हत्या की घटना को अंजाम दे दिया। इससे पूर्व भी उसे दो साल पूर्व मां की हत्या करने का प्रयास किया था।

जांच के बाद ही कार्रवाई होगी


पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज


Rajoun News - mother was stunned by eating food mother stabbed her knife
X
Rajoun News - mother was stunned by eating food mother stabbed her knife
Rajoun News - mother was stunned by eating food mother stabbed her knife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना