नशेड़ी ऑटो चालक को पुलिस ने भेजा जेल

Banka News - पंजवारा | शराब के नशे मे धुत होकर लापरवाही से ऑटो चलाने वाले ड्राइवर को पंजवारा पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया।...

Oct 13, 2019, 06:20 AM IST
पंजवारा | शराब के नशे मे धुत होकर लापरवाही से ऑटो चलाने वाले ड्राइवर को पंजवारा पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। बाबूडीह गांव के सुमित कुमार ने शुक्रवार की शाम शराब पीकर ऑटो चलाने के दौरान पंजवारा-बाराहाट मार्ग पर कचमचिया कचहरी के समीप एक किशोरी को टक्कर मार दी थी। जिससे किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। घायल हुई थाना क्षेत्र के बेलटिकरी गांव के काजल कुमारी के पिता परमानंद महतो ने चालक के खिलाफ नशे में लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। चालक को दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

संदेहास्पद स्थिति में छह वर्षीय बच्चे की हुई मौत

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बोढ़निया गांव का मामला

भास्कर न्यूज| अमरपुर

संदेहास्पद स्थिति में छह वर्षीय बच्चे की मौत हो शनिवार को हो गयी। मृतक संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बोढ़निया गांव निवासी अनिल साह का छह वर्षीय पुत्र गौरव कुमार साह बताया गया। मृतक अपने माता पिता के साथ दुर्गा पूजा में सजौर गांव अपने नाना भुटो साह के घर आया था। अस्पताल परिसर में मृतक की नानी करूणा देवी ने बताया कि शनिवार के अहले सुबह बच्चे की तबियत बिगड़ गयी। जिसे गांव में झाड़ फुंक कराने के बाद डाॅक्टर से दिखाया गया। वहां से डाॅक्टरों ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया।

परिजन बच्चे को लेकर अमरपुर स्थित स्थानीय रेफरल अस्पताल लेकर आये, जहां अस्पताल के प्रभारी डाॅ. अभय प्रकाश चौधरी ने बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल देखा गया। परिजनों के करूण रूदन से अस्पताल परिसर में मौजूद लोगों का भी आंखे नम हो गयी।

फर्जी प्रमाणपत्र पर नौकरी करने पर केस

अमरपुर | महादेवपुर गांव निवासी सरिता देवी ने जिला प्रोग्राम पदाधिकारी को आवेदन देकर महादेवपुर गांव के वार्ड नंबर 13 स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 210 में फर्जी प्रमाणपत्र के आधार पर बिंदु देवी उर्फ तुलसी देवी पति मनोज दास सेविका पद पर चयनित होने का आरोप लगाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की थी। डीपीओ ने जांच में बिंदु उर्फ तुलसी देवी का शैक्षणिक प्रमाणपत्र फर्जी पाते हुए सेविका पद से बर्खास्त करते हुए अमरपुर सीडीपीओ निकहत आरा को उक्त सेविका पर प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया। सीडीपीओ निकहत आरा ने बताया कि उक्त सेविका पोषाहार राशि से केन्द्र संचालित कर रही थी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना