सुरक्षा के बीच मनाया गया पैगम्बर मोहम्मद साहब का जन्मदिन

Banka News - चांदन पंचायत के गौंडा और बिरनियां पंचायत के पहाड़पुर में इस्लाम धर्म के प्रवर्तक पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:01 AM IST
Chandan News - prophet mohammad39s birthday was celebrated amidst security
चांदन पंचायत के गौंडा और बिरनियां पंचायत के पहाड़पुर में इस्लाम धर्म के प्रवर्तक पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर आयोजित ईद मिलाद-उन-नवी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुई। इस मौके पर गरीब नवाज कमिटी और गोसुलबरा कमिटी के संयुक्त तत्वावधान मे शांति जुलूस का आयोजन किया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य बाजार स्थित जामा मस्जिद से निकला जुलूस चांदन बाजार के मुख्य मार्ग, कस्तूरबा गली, चांदन बस स्टैंड होते हुए गोंडा स्थित नूरी मस्जिद पहुंचा। जहां लोगों ने एक-दूसरे को पैगम्बर साहब के जन्मदिन की बधाइयां दी। इस दौरान थानाध्यक्ष नीरज तिवारी, पुअनि धुरंधर सिंह, सअनि खुर्शीद आलम, सअनि हरेन्द्र राय, गोपाल यादव, मृत्युंजय सिंह पुलिस बल जवानों के साथ मुस्तैद रहे।

हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर लाेगों ने मांगी अमन-चैन की दुआ

बेलहर|हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर प्रखंड क्षेत्र के रांगा, नवीबांध, धरतीथान, बाबुरामपुर, बेलहर बस्ती, डुमरिया, अमगड़वा आदि गांवों में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मिलादुन्नबी मनाते हुए क्षेत्र में अमन चैन एवं शांति की पैगाम को लेकर जुलूस निकाला। जानकारी हो कि मुस्लिम समुदाय के पैगंबर मोहम्मद हजरत साहब का आज ही के दिन जन्म हुआ था। उन्होंने क्षेत्र में शांति एवं सौहार्द तथा अमन चैन से रहने को लेकर लोगों को पैगाम दिया था। शांति जुलूस में बीडीओ मनोज कुमार मुर्मू, अंचलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद, थानाध्यक्ष विनोद कुमार एवं राजद प्रखंड अध्यक्ष सह मुखिया प्रतिनिधि मनोज यादव, एसआई सुजीत वारसी सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के छोटे बड़े, बुजुर्ग एवं नौजवान शामिल थे।

जन्म दिवस में बड़ी संख्या में शामिल हुए युवा और मौलवी

भास्कर न्यूज| रजौन

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहेब के जन्म दिवस का जश्न रजौन प्रखंड के तेरहमाइल सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर ग्रामीण क्षेत्रों में जुलूस निकाला गया। जुलूस तेरहमाइल चौक के मैदान से प्रारंभ हुआ। जुलूस की अध्यक्षता मस्जिदों के हाफिजों ने किया। जुलूस में काफी संख्या में कमिटी सदस्य व ग्रामीण शामिल हुए। आयोजन को सफल बनाने में बड़ी संख्या में युवाओं और मौलवियों की भीड़ देखी गई। आयोजन को लेकर रजौन पुलिस-प्रशासन भी दिन भर चौकस रही। मैदान के पास बड़ी संख्या में सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी गुरुदेव प्रसाद गुप्ता व अंचलाधिकारी निलेश चौरसिया, थाना प्रभारी सुमित कुमार अपने जवानों व पुलिस पदाधिकारी के साथ मौजूद थे।

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहेब के जन्म दिवस के अवसर पर उपस्थित ग्रामीण व पुलिस पदाधिकारी।

X
Chandan News - prophet mohammad39s birthday was celebrated amidst security
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना