हादसे में दामाद जख्मी, ससुर छोड़कर भागा

Banka News - पंजवारा-बौसी मार्ग पर सबलपुर शीतला स्थान के पास सोमवार देर शाम एक बाइक सवार और साइकिल सवार के बीच आमने-सामने की...

Jan 21, 2020, 08:01 AM IST
Katoria News - son in law injured in the accident left father in law and ran away
पंजवारा-बौसी मार्ग पर सबलपुर शीतला स्थान के पास सोमवार देर शाम एक बाइक सवार और साइकिल सवार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों लोग जख्मी हो गए। साइकिल सवार को दुर्घटना में मामूली चोट लगी थी। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायल बाइक सवार को हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पंजवारा लाया। घायल युवक की पहचान बौंसी के दुर्गापुर निवासी रितेश मांझी के रूप में हुई है। सूचना पाकर युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया की युवक का गोड्डा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोतिया में ननिहाल है, जहां वह रहता है। सोमवार की शाम मोतिया से वह ससुर के साथ बाइक से अपने ससुराल बौंसी थाना क्षेत्र के तारडीह गांव जा रहा था। बाइक उसके ससुर बाइक चला रहे थे। दुर्घटना के बाद युवक को घायल छोड़कर ससुर मौके से फरार हो गया।

अस्पताल में भर्ती जख्मी।

बस व बाइक की टक्कर में तीन युवक जख्मी, रेफर

कटोरिया |
कटोरिया-देवघर मुख्य सड़क मार्ग स्थित लीलाथान मोड़ के पास सोमवार को बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया, जहां तीनों की गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने सभी को देवघर रेफर कर दिया। जख्मी में सागर कुमार- ग्राम लूल्हा महकारा थाना बेलहर, गांगू पासवान और धनंजय कुमार, दोनों ग्राम देवासी थाना कटोरिया शामिल हैं।

X
Katoria News - son in law injured in the accident left father in law and ran away

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना