• Hindi News
  • Bihar
  • Banka
  • Banka News the company raising the soil from the highway shore the people expressed their displeasure

हाइवे किनारे से मिट्टी का उठाव कर रही कंपनी, लोगों ने जताई नाराजगी

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST

Banka News - पंजवारा-बांका एनएच 333 ए का निर्माण कार्य करवा रही सम्राट कंस्ट्रक्शन कंपनी के मनमाने रवैए से क्षेत्रवासियों में...

Banka News - the company raising the soil from the highway shore the people expressed their displeasure
पंजवारा-बांका एनएच 333 ए का निर्माण कार्य करवा रही सम्राट कंस्ट्रक्शन कंपनी के मनमाने रवैए से क्षेत्रवासियों में नाराजगी है। उक्त कंपनी कभी निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर तो कभी अपने कार्यकलापों को लेकर विवादों में आ जाती है। ताजा मामला पंजवारा का है, जहां कंपनी के द्वारा सड़क किनारे की मिट्टी को जेसीबी से हटवा कर अन्यत्र डाला जा रहा है। जिसकी वजह से सड़क के किनारे फ्लैंक का अस्तित्व बिल्कुल ही समाप्त हो गया है। आसपास के ग्रामीणों ने एकजुट होकर जब मिट्टी का उठाव कर रहे कर्मियों का विरोध किया और वहां उन्हें वहां से भगाया। विरोध कर रहे स्थानीय मनोज कुमार, घनश्याम भगत, उदयशंकर भगत, सुरेश भगत, गोपाल भगत, उमेश भगत,महेश साह, कपिल भगत, गौतम साह,काकेश्वर मंडल, प्रवीण शर्मा आदि ने बताया की वे लोग कंपनी के इस मनवाने रवैये की शिकायत एनएच एक्जीक्यूटिव के समक्ष लिखित रूप से करेंगे।

कंपनी द्वारा उठाए गए मिट्टी को दिखाते लोग ।

फ्लैंक के बिना बढ़ जाती है दुर्घटना की आशंका

फ्लैंक के समाप्त हो जाने से सड़क पर चलने वाले वाहनों के साइड देने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बढ़ गई है। वहीं भारी गाड़ियाें के द्वारा साइड देने के क्रम में सड़क धंसने की भी संभावना बनी रहती है। आने वाले बरसात के दिनों में गाड़ियों के साथ-साथ पैदल चलने वाले यात्रियों को भी फ्लैंक नहीं रहने से दुर्घटना का भय हमेशा बना रहेगा। वहीं मिट्टी के उठाव की वजह से सड़क किनारे लगे हुए पेड़ पौधों की जड़े बाहर निकल आई है। जिसके लोगों के गिरने की आशंका बनी हुई है।

सड़क के किनारे से मिट्टी का उठाव है गलत


X
Banka News - the company raising the soil from the highway shore the people expressed their displeasure
COMMENT