• Hindi News
  • Bihar
  • Banka
  • Shambhuganj News the sit team is investigating the horoscope of the family involved in the punjikar massacre
विज्ञापन

पंजिकार हत्याकांड में शामिल परिवार की कुंडली खंगाल रही एसआईटी टीम

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:05 AM IST

Banka News - शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के विरनौधा पंचायत के कैथा गांव के किसान श्याम पंजिकार उर्फ संजय पंजिकार हत्याकांड में...

Shambhuganj News - the sit team is investigating the horoscope of the family involved in the punjikar massacre
  • comment
शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के विरनौधा पंचायत के कैथा गांव के किसान श्याम पंजिकार उर्फ संजय पंजिकार हत्याकांड में शामिल नामजद अभियुक्त कष्टिकरी गांव के शिक्षक मुरली झा उर्फ मुरारी झा पिता स्व. अखिलेशानंद झा को साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद अब पुलिस इस कांड में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। सोमवार की शाम डीआईजी भागलपुर द्वारा गठित एसआईटी टीम के बाथ थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कैथा स्थित मृतक श्याम पंजिकार के घर पर पहुंचकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर ब्यान दर्ज किया। वैज्ञानिक अनुसंधान में यह बात सामने आ रही है कि श्याम पंजिकार के परिवार के कोई करीबी सदस्य ही अपराधियों को श्याम पंजिकार के घर से निकलने की हर गतिविधि की सूचना उपलब्ध कराया है। ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह ही सोमवार की देर रात कैथा से असरगंज स्थित अपने दूसरा घर पर जाने के दौरान ही कष्टिकरी मोड़ के समीप बझोलीया के पास अपराधियों ने गोली मार कर श्याम पंजिकार उर्फ संजय पंजिकार पिता स्व. रघुनंदन पंजिकार का हत्या कर दिया। वहीं अपराधियों द्वारा हत्या करने के बाद हत्या का साक्ष्य मिटाने के आरोप में कष्टिकरी गांव के ही प्रकाश मंडल भी पुलिस के रडार पर है।

जो कांड के दिन से ही फरार चल रहे हैं। हालांकि हत्या कांड के पीछे जमीन विवाद का मामला स्पष्ट रूप से सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि श्याम पंजिकार के परिवार के सदस्यों को शिक्षक मुरली झा उर्फ मुरारी झा ने किसी आवश्यक कार्य में सहयोग के तौर पर छह लाख रूपया दिया था। जिसके बदले मुरली झा श्याम पंजिकार के परिवार के सदस्यों से शंभूगंज बाजार में कीमती जमीन लिखने का दवाब दे रहा था। बात पक्की होने पर जमीन की रजिस्ट्री होने के पूर्व ही श्याम पंजिकार उर्फ संजय पंजिकार ने जमीन बिक्री करने पर बंटबारा होने तक रोक लगा दिया था।

जिसको लेकर मुरली झा उर्फ मुरारी झा से श्याम पंजिकार उर्फ संजय पंजिकार को विवाद हुई थी। जिसमें एक सप्ताह के अन्दर अंजाम भुगतने की धमकी दिया था।

जहां इस घटना के पांचवें दिन ही उसकी हत्या हो गई। अब पुलिस इस कांड में मृतक के परिवार के सदस्यों का भी हाथ होने का संदेह पर परिवार के सदस्यों की कुंडली खगालना शुरू कर दी है। शंभूगंज व बाथ थाना पुलिस ने बताई कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

X
Shambhuganj News - the sit team is investigating the horoscope of the family involved in the punjikar massacre
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन