बिजली के जर्जर तार और पोल से बड़ी दुर्घटना की बनी आशंका

Banka News - बबुरा गांव में सड़क किनारे जर्जर बिजली के तार और पोल दे रहे है किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण। कभी भी टूट कर बिजली पोल...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Dhoraiya News - there is a possibility of a big accident due to the shabby wire and pole
बबुरा गांव में सड़क किनारे जर्जर बिजली के तार और पोल दे रहे है किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण। कभी भी टूट कर बिजली पोल व तार स्थानीय व राहगीरों को अपने शिकार बना सकती है।

सन्हौला-जगदीशपुर मुख्य मार्ग में स्थित बबुरा गांव होने के कारण प्रत्येक दिन स्कूली बस व दर्जनों ट्रकों एवं बसों का आवाजाही लगा रहता है। बिजली की जरा सी चिंगारी निकले पर गांव के लोग अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर निकल आते है। लेकिन जर्जर पोल व तार बदलने को लेकर विभाग मौन बना हुआ है, जैसे विभाग किसी बड़े दुर्घटना का इंतजार कर रहा हो। बबुरा बाजार होने के कारण सड़क के दोनों ओर दुकान के साथ हाट भी प्रत्येक बुधवार एंव रविवार को लगता है जिससे हमेशा लोगों की भीड़। जिसे लेकर शनिवार की सुबह बबुरा में अफरा तफरी का माहौल तब बन गया जब एक पोल की तार से बिजली की चिंगारी निकलने लगी और देखते ही देखते सड़क किनारे लागों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान सड़क पे जाम की स्थिती उत्पन्न हो जाने के कारण दर्जनों वाहन भी जाम में फस गये। जिससे करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मजहर इमाम ने बताया कि कई बार इस समस्या को लेकर बिजली विभाग के जेई एवं एसडीओ को अवगत कराया गया है। लेकिन विभाग द्वारा अबतक अश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला है।

सड़क पर झुके हुए पोल के पास जमा लोग।

X
Dhoraiya News - there is a possibility of a big accident due to the shabby wire and pole
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना