अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवारों को रौंदा, बालक की मौत, दो जख्मी

Banka News - भास्कर न्यूज| बौंसी/ कटोरिया भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग के बौंसी स्थित गुरिया मोड़ पेट्रोल पंप से शनिवार को अपने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
Katoria News - uncontrolled truck crushes scooty riders child dies two injured
भास्कर न्यूज| बौंसी/ कटोरिया

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग के बौंसी स्थित गुरिया मोड़ पेट्रोल पंप से शनिवार को अपने स्कूटी वाहन में तेल लेकर निकल रहे स्कूटी सवार तीन लोगों को हंसडीहा की ओर तेज गति से जा रही एक ट्रक ने कुचल दिया। जिससे स्कूटी सवार 9 वर्षीय बालक की मौके पर मौत हो गयी। जबकि उसके दादा व चचेरे भाई जख्मी हो गये। प्रयत्क्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी सवार अपनी स्कूटी में तेल लेने के बाद जैसे ही सड़क पर आये कि हंसडीहा की ओर तेज गति से जा रही अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद डाला। इस हादसे में बांका के देसड़ा गांव निवासी राजेश मांझी का पुत्र सोनू कुमार 9 वर्ष की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि स्कूटी चला रहे विनोद मांझी एवं चचेरे भाई अमन राज भी जख्मी हो गये। घटना के बाद गुरिया मोड समीप घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा की छुट्टी के बाद मृतक छात्र अपने चचेरे दादा विनोद मांझी एवं अपने चचेरे भाई अमन राज के साथ बांका से श्यामबाजार स्थित ब्रम्हदेव विद्या मंदिर स्कूल के हाॅस्टल में जा रहा था, वह वर्ग तीन का छात्र था। गुरिया मोड़ स्थित पम्प पर पेट्रोल लेने के बाद जैसे ही तीनों सड़क पर आए, वैसे ही बौंसी के रास्ते हंसडीहा की ओर जा रही लोडेड ट्रक ने पीछे से आकर स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बालक के सिर पर ट्रक चढ़ जाने से उसका सिर कुचला गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। उधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आए, जबकि दोनों घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल बौंसी में किया गया।

देसड़ा गांव निवासी राजेश मांझी का पुत्र था मुतक सोनू कुमार

सड़क हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों की भीड़।

ग्रामीणांे की मदद से ट्रक चालक को भंडारीचक गांव के समीप पकड़ा

घटना के बाद ट्रक चालक अमानत अंसारी पिता हबीम मियां पश्चिम बंगाल निवासी को लोगों की मदद से भंडारीचक के पास ट्रक पकड़ लिया गया। बताया जाता है कि मृतक के पिता गुजरात में मजदूरी करते हैं और अभी भी वे गुजरात में ही हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिजन बौंसी थाना पहुंचे और विलाप करने लगे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने जानकारी दी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा जा रहा है ओर वाहन को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि मृतक बालक घर का बड़ा बेटा था, जो श्यामबाजार में रहकर पढ़ता था। घर में मां शोभा देवी, छोटा भाई मोनु एवं बहन रोमी कुमारी है।

कटोरिया में पुलिस ने अज्ञात महिला का गला रेता शव किया बरामद

सुईया थाना क्षेत्र के बौनाखेत पहाड़ी के नीचे टंगेश्वर के समीप शनिवार को झाड़ी में एक महिला की लाश मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। खबर सुनते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, जहां लगभग तीस वर्षीय एक महिला का शव पड़ा था। जिसका धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने सूईया पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही सूईया थानाध्यक्ष देवेन्द्र राय सदल बल मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। इधर घटनास्थल से पुलिस ने एक मोबाइल और दो सीम बरामद किया है। वहीं घटनास्थल के बगल से शराब की बोतल भी बरामद की गयी है। वहीं उक्त महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है और पुलिस द्वारा हत्या की घटना बीते रात की होने की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुट गयी है।

X
Katoria News - uncontrolled truck crushes scooty riders child dies two injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना