घरेलू विवाद में महिला ने खाया सल्फास, हालत गंभीर, रेफर

Banka News - आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिडरा गांव में घरेलू कलह को लेकर एक महिला द्वारा सल्फास की गोली खाने से उसकी हालत...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
Katoria News - woman ate sulfas in domestic dispute condition serious refer
आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिडरा गांव में घरेलू कलह को लेकर एक महिला द्वारा सल्फास की गोली खाने से उसकी हालत गंभीर हो गयी। उक्त महिला का इलाज कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया। जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए बांका रेफर कर दिया। महिला आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिडरा गांव के कैलाश यादव की 30 वर्षीय प|ी उमा देवी बतायी गयी। जानकारी के अनुसार पति-प|ी सहित परिजनों के बीच मामूली कलह को लेकर उक्त महिला गुस्से में आकर घर में रखे सल्फास की गोली खा ली। महिला को बेचैन देख परिजनों ने पूछताछ किया तो सल्फास की गोली खाने की जानकारी हुई। जानकारी होते ही परिजनों ने आनन फानन महिला को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए बांका रेफर कर दिया। बताया गया कि उक्त महिला को बांका सदर अस्पताल से भी गंभीर हालत में भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

प|ी से झगड़ा होने पर पति ने खाया कीटनाशक दवा

बाराहाट | प्रखंड क्षेत्र के छोटी बिषहर गांव के युसूफ अंसारी ने अपने प|ी के साथ झगड़ा होने के बाद कीटनाशक दवा खा ली। जिससे उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। परिजनों व ग्रामीणों ने उन्हें बाराहाट अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी तबीयत बिगड़ता देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए उन्हें बांका सदर अस्पताल रेफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक शादीशुदा होने के बावजूद किसी अन्य लड़की से प्रेम करता है। जिसकी भनक उसके प|ी को लग गयी। जिसको लेकर दोनों पति-प|ी में विवाद हो गया। जिसके बाद युवक ने कीटनाशक दवा खा ली। सदर अस्पताल बांका में युवक के शरीर से जहर को निकाला गया।

X
Katoria News - woman ate sulfas in domestic dispute condition serious refer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना