छात्रसंघ चुनाव को लेकर एबीवीपी की जीडी कॉलेज इकाई की बैठक

Begusarai News - छात्र संघ चुनाव को लेकर एबीवीपी की बैठक। सिटी रिपोर्टर| बेगूसराय छात्रसंघ चुनाव को लेकर एबीवीपी की जीडी कॉलेज...

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
छात्र संघ चुनाव को लेकर एबीवीपी की बैठक।

सिटी रिपोर्टर| बेगूसराय

छात्रसंघ चुनाव को लेकर एबीवीपी की जीडी कॉलेज इकाई की बैठक रविवार को लोहियानगर कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने किया। बैठक में उन्होंने कहा कि स्वार्थ के लिए बेमेल समझौता करने वालों को इस बार एबीवीपी करारा जबाब देगी। उन्होंने कहा कि एक दिसम्बर को हो रहे छात्रसंघ चुनाव के लिए एबीवीपी की पूरी तैयारी कर ली है। इस बार जिले के पांचों कॉलेज में एबीवीपी की जीत होगी तय है। उन्होंने कहा कि सभी छात्रों को अपने वोट का प्रयोग अवश्य करनी चाहिए। इसके लिए संगठन छात्र-छात्राओं से लगातार संपर्क में है। जिला प्रमुख विजेंदर कुमार ने बिना नाम लिए कहा कि कुछ छात्र संगठन को छात्रों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। वे छात्रसंघ चुनाव के समय ही कॉलेज परिसर में नजर आते हैं। ये स्वार्थ पूर्ति के लिए अपने विचारधारा, नीति एवं नियत से भी समझौता कर लेते हैं। जिला संयोजक कन्हैया ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन जीते हुए छात्रसंघ पदाधिकारी को कोई अधिकार ही नहीं देती है। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान सौ-सौ रुपए लिया जाता है लेकिन उसका कोई हिसाब-किताब नहीं रहता है।

इन्होंने भी रखे अपने विचार

मौके पर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सोनू सरकार, नगर मंत्री शिवम कुमार, राजदीपक प्रसाद गुप्ता, बंटी गौतम, आर्यन सिन्हा, अतुल कश्यप, निशांत झा, गुलशन, दीपक, अनिकेत, अजीत, आयुष, साजन सहित अन्य छात्र नेता उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना