उद्घाटन मुकाबले में बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने मटिहानी नगर को 112 रनों से किया पराजित

Begusarai News - आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान में स्व अखिलेश्वर कुमार स्व डॉ आनंद आनंद शर्मा एवं प्रो विमल चंद्र कुमार के...

Nov 11, 2019, 06:31 AM IST
आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान में स्व अखिलेश्वर कुमार स्व डॉ आनंद आनंद शर्मा एवं प्रो विमल चंद्र कुमार के स्मृति में 20 वा बेगूसराय सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग मैच का शुभारंभ किया गया। लीग के उद्घाटन मुकाबला बेगूसराय क्रिकेट क्लब और मटिहानी नगर कलब के बीच खेला गया। मटिहानी नगर के कप्तान अमन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28 ओवर में 145 रन बनाकर पूरी टीम सिमट गई। बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से मो शाहिद ने सर्वाधिक 49 रन बनाए और सुमित ने 26 रनों का योगदान किया। वही मटिहानी नगर की ओर से सुमित 3 विकेट, गुड्डू 3 विकेट और अभिषेक ने भी 3 विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी मटिहानी नगर की टीम बेगूसराय क्रिकेट क्लब के गेंदबाज के सामने 34 रन पर सिमट गई। बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से सुमित ने 4 विकेट, अजिंक्य ने 3 विकेट और कप्तान इम्तियाज ने 2 विकेट प्राप्त किए। इसके उपरांत बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने मटिहानी नगर को 112 रनों से पराजित किया।

जिला क्रिकेट लीग का अतिथियों ने किया उद्घाटन

बेगूसराय सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन प्रो अमरेश शांडिल्य, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह मृत्युंजय कुमार वीरेश, गोपाल कुमार आदि ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस मैच के एंपायर चंदन शर्मा और प्रह्लाद कुमार थे जबकि स्कोरर के रूप में मो दानिश थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना