बीहट : 750 बाढ़पीड़ितों के बीच बांटी धोती-साड़ी

Begusarai News - बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ मोना शर्मा ने क्राउड फंडिंग के तहत 750 लोगों के लिए बढाया राहत का हाथ। बीहट में पली बढ़ी...

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
Barauni News - behat dhoti sari divided among 750 flood victims
बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ मोना शर्मा ने क्राउड फंडिंग के तहत 750 लोगों के लिए बढाया राहत का हाथ। बीहट में पली बढ़ी पूर्व मुख्य पार्षद राजेश कुमार टूना की भगिनी मोना ने दिल्ली गुड़गांव जाकर भी अपनों का ख्याल रखने में पीछे नहीं हुई। 27 वर्षीया मोना शर्मा फिलहाल गुड़गांव में बच्चों के लिए विशेष कैंप कर रही है लेकिन बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए लगभग 5 लाख की सामग्री व दवाई लेकर शनिवार के दिन नगर परिषद बीहट आ पहुंची। जहां नगर परिषद बीहट के पूर्व मुख्य पार्षद राजेश कुमार टूना के नेतृत्व में वार्ड 8, 9, 10, 11, 12, 13 के लाभुकों के बीच धोती-साड़ी, गमछा, मच्छरदानी, ओआरएस पाउच का वितरण किया गया। क्राउड फंडिंग सह आइबी लैब की संस्थापक मोना शर्मा की अग्रणी भूमिका में मध्य विद्यालय बारो में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर स्थानीय सहयोगी साइकिल पे संडे आकाश गंगा रंग चौपाल एसोसिएशन बरौनी द्वारा वितरण किया गया। इस अवसर पर सामग्री वितरण करती हुई मोना शर्मा ने कहा कि यह मेरे लिए फक्र का विषय है कि मैं अपनों की मदद के लिए कुछ काम आ सका। कहा कि इस वितरण शिविर के बाद अलग-अलग क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा।

जिसके लिए पाथवेज स्कूल, गुड़गांव की छात्रा तारिणी सहगल ने बड़ा योगदान दिया है। जबकि पूर्व वैज्ञानिक गंगा अमृतेश, वेदांत भाटिया सहित 70 व्यक्तियों के विशेष आर्थिक सहयोग से 750 महिला एवं पुरुषों के बीच साड़ी, मच्छरदानी, धोती एवं गमछे का वितरण मैं कर पा रही हूं। वहीं पूर्व मुख्य पार्षद राजेश कुमार टूना ने कहा कि यह प्रयास बेहतर है जिसको आत्मसात करने की जरूरत है। अध्यक्षता दिनकर जागृति मंच सचिव कृष्णन्दन राय ने किया।

राहत वितरण शिविर में पीड़ित को साड़ी देते।

मौके पर ये लोग थे मौजूद

मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी बीहट नगर परिषद शिवांशु शिवेश, आकाश गंगा रंग चौपाल के संयोजक डॉ कुन्दन कुमार, प्रधानमंत्री जनकल्याण मंच प्रचार-प्रसार के जिलाध्यक्ष रामरतन सिंह, सरोज कुमार, चन्द्रप्रकाश सिंह, कृष्णन्दन राय, प्रमोद सिंह, हेमंत कुमार, डॉ मनटुन मिश्रा, संतोष आर्य, अंशु कुमार, अनमोल कुमार, आदर्श कुमार, गोविन्द कुमार सहित बाढ़ प्रभावित लोग मौजूद थे। इसके अलावे वार्ड 11 में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सुभाष सिंह के नेतृत्व में राहत सामग्री का वितरण किया गया। वहीं कार्यक्रम के मुख्य सहयोगी आइबी लैब की संस्थापक मोना शर्मा ने इस विपदा की घड़ी में विशेष सहयोग के लिए इंडिगो एयरलाइंस को भी धन्यवाद दिया जिसके सहयोग से दिल्ली से सारी सामग्री आ पाई।

X
Barauni News - behat dhoti sari divided among 750 flood victims

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना