बिहार केसरी डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती की तैयारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

Begusarai News - कचहरी रोड स्थित गांधी आश्रम में बिहार केसरी डॉ श्रीकृष्ण की जयंती को भव्य बनाने को लेकर शनिवार को एक बैठक हुई।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Begusarai News - bihar kesari meeting of congress workers to prepare for the birth anniversary of dr srikrishna singh
कचहरी रोड स्थित गांधी आश्रम में बिहार केसरी डॉ श्रीकृष्ण की जयंती को भव्य बनाने को लेकर शनिवार को एक बैठक हुई। बैठक के उपरांत बाढ़ और सुखाड़ को लेकर गांधी आश्रम से लेकर कैंटिन चौक तक प्रदर्शन किया गया। बैठक में पटना में आयोजित जयंती समारोह में बेगूसराय से काफी संख्या में उपस्थिति को लेकर तैयारी पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए रामविलास सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत सहभागिता एवं समर्पण है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह ने बेगूसराय के विकास में अहम भूमिका निभाने का काम किया है। ऐसे में उनकी जयंती पर बेगूसराय के लोगों की उपस्थिति माने रखता है।

बेगूसराय से गहरा संबंध था

मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अभय कुमार सिंह सार्जन ने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह स्वतंत्रता संग्राम के अगुआ दस्ता थे जिनका आजादी के बाद बेगूसराय से गहरा संबंध था। उन्होंने कहा कि बेगूसराय को औद्योगिक राजधानी बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को पटना के मिलर स्कूल में आयोजित जयंती समारोह में बेगूसराय से काफी संख्या में लोग जाएंगे। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से जयंती में भाग लेने को लेकर तैयारी में एकजुटता दिखाने की बात कही है। सब मिल कर इसे कामयाब बनाने का संकल्प भी लिया।

बैठक में ये भी हुए शामिल

बैठक में शशि शेखर राय, नारायण सिंह, बृजेश कुमार प्रिंस, महेश सिंह, सुबोध सिंह, शिवप्रकाश, गरीबदास, अविनाश कुमार, कंचन कुमारी, बालेश्वर महतो, यशवंत कुमार, रामाकांत पासवान, लक्ष्मी गुप्ता, कृष्ण कुमार राय, राकेश सिंह, अरुण यादव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
Begusarai News - bihar kesari meeting of congress workers to prepare for the birth anniversary of dr srikrishna singh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना