तेघड़ा में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक भाई की मौत, दूसरा घायल

Begusarai News - बेगूसराय में कोचिंग संचालक को ट्रक ने कुचला भास्कर टीम| बेगूसराय/तेघड़ा 24 घंटे के दौरान बेगूसराय जिले के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Begusarai News - bike falls uncontrolled in teghra one brother killed another injured
बेगूसराय में कोचिंग संचालक को ट्रक ने कुचला

भास्कर टीम| बेगूसराय/तेघड़ा

24 घंटे के दौरान बेगूसराय जिले के विभिन्न हिस्सों में हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल होकर इलाजरत है। तेघरा के आलापुर में बाईक सावार दो सगे भाई दुर्घटना के शिकार हो गए जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल होकर इलाजरत है। वहीं बेगूसराय के ट्रैफिक चौर पर ट्रक की ठोकर लगने से कोचिंग संचालक की मौत हो गई।

बहन के घर से लौट रहा था गोविंद

तेघड़ा थाना क्षेत्र के आलापुर-गौड़ा पथ पर बीती रात एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिसमें बाइक चालक तेयाय गांव निवासी अरविंद तांती के 22 वर्षीय गोविंद कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। साथ में मृतक के भाई अमरजीत कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मुताबिक, तेयाय निवासी गोविंद कुमार व उसके भाई अमरजीत कुमार वीरपुर थाना क्षेत्र के जोकिया गांव में रहने वाली बहन के घर गया था। बीती रात वह दोनों भाई बाइक से घर लौट रहा था तभी तेघड़ा थाना क्षेत्र के आलापुर-गौड़ा पथ पर बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। घटना के दौरान गोविंद कुमार की गंभीर चोट लगने के कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा अमरजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। इधर सूचना उपरांत तेघड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों में शोक की लहर छा गई ।

घर लौट रहें कोचिंग संचालक को ट्रक ने कुचला, हुई मौत

नेशनल हाईवे 31 पर ट्रैफिक चौक के पास लोहियानगर ओवरब्रिज के समीप अज्ञात ट्रक ने साईकिल सवार 50 वर्षीय एक अधेड़ को कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक साईकिल सवार की पहचान नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के अझौर निवासी सुबोध कुमार यादव के रूप में हुई। वे लोहियानगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ला में सपरिवार रहते थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबोध यादव साईकिल से जब नेशनल हाईवे 31 से लोहियानगर ओवरब्रिज की तरफ मुड़े थे, तभी एक ट्रक भी ओवरब्रिज की तरफ जाने के लिए मुड़ा। इसी दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबोध यादव मुफसिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा में अपना कोचिंग चलाते थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि वे शुक्रवार को सब्जी खरीदने के लिए घर से निकले थे, रात को घर लौट कर नहीं आये।

X
Begusarai News - bike falls uncontrolled in teghra one brother killed another injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना