पुलिस के खिलाफ व्यवसायियों का फूटा गुस्सा, रेल और रोड जाम करने का निर्णय

Begusarai News - भाजपा नेता सर्वेश सिंह के घर हुई चोरी का खुलासा घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस चोरी में किसी अपने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:42 AM IST
Begusarai News - businessmen39s anger against police decision to block rail and road
भाजपा नेता सर्वेश सिंह के घर हुई चोरी का खुलासा घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस चोरी में किसी अपने की बात कह अंधेरे में तीर छोड़ने का काम कर रही है। वहीं चोरी की वारदात से व्यवसायियों में भारी आक्रोश है। व्यवसायियों का कहना है कि जिला में लूट, हत्या, गोलीबारी, चोरी, रंगदारी की घटना काफी बढ़ गई है। शुक्रवार को व्यवसायियों की एक बैठक श्रीकृष्ण नगर स्थित सर्वेश कुमार के आवास पर आयोजित हुई, जिसमें बेगूसराय पुलिस के खिलाफ जम कर आक्रोश व्यक्त किया गया। बैठक में व्यवसायियों ने रोड-रेल जाम करने एवं बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया। इसे असरदार बनाने के लिए शनिवार की सुबह सभी व्यवसायी संगठनों की बड़ी बैठक बुलाने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में उपस्थित व्यवसायियों ने शहर से लेकर जिला के विभिन्न प्रखंडों में घट रही अपराधिक घटनाओं पर गुस्से का इजहार किया।

मौके पर पूर्व मेयर आलोक अग्रवाल ने वीरपुर में व्यवसायी का अपहरण कर हत्या, बाघा में व्यवसायी के यहां गोलीबारी करने एवं रंगदारी मांगने एवं शहर के स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य मुददे को उठाया। इस पर निगम पार्षद सह व्यवसायी बबन सिंह ने कहा कि जिले के सभी व्यवसायियों को अब जनता को साथ कर आंदोलन करनी चाहिए। इस अवसर पर गंगा डेयरी के निदेशक अखिलेश कुमार ने कहा कि अपराध बढ़ गया है और पुलिस शराब और हेलमेंट की जांच करने में लगा है जिसकी वजह से शहर अपराधियों के हवाले हो गया है। उन्होंने कहा कि उनके आवास में हुए चोरी के 24 घंटे बीत गए हैं और अब तक ना तो फॉरेंसिक टीम और ना ही डॉग स्क्वायड को ही बुलाया गया है। बैठक में निगम पार्षद बमबम सिंह, डॉ रोशन, अजीत गौतम, पूर्व मुखिया अहसन, मो मोख्तार सहित अन्य व्यवसायी उपस्थित थे। दूसरी ओर जिले में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमीत कुमार पासवान ने चिंता जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के साथ-साथ पूरे बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गया है।

X
Begusarai News - businessmen39s anger against police decision to block rail and road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना