निवर्तमान अध्यक्ष पंकज ठाकुर पर बहाली व स्थायी नौकरी के नाम पर रुपए ठगी करने का लगा आरोप

Begusarai News - नगर पंचायत कर्मचारी संघ बखरी की बैठक गुरुवार की शाम चिल्ड्रेन पार्क में आयोजित हुई। बैठक में नगर कर्मचारियों की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:05 AM IST
Bkhri News - charged for the reinstatement of pankaj thakur in the name of reinstatement and permanent job
नगर पंचायत कर्मचारी संघ बखरी की बैठक गुरुवार की शाम चिल्ड्रेन पार्क में आयोजित हुई। बैठक में नगर कर्मचारियों की समस्याओं और संगठन को मजबूत बनाने पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में कर्मियों ने निवर्तमान अध्यक्ष पंकज ठाकुर पर संगठन को अस्थिर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इनके कृत्य की वजह से कर्मचारियों के किसी भी समस्या का निदान नहीं हो पाता है। सफाईकर्मी संतोष राउत ने मामला उठाते हुए कहा कि पंकज ठाकुर द्वारा सफाईकर्मियों से बहाली एवं स्थायीकरण के नाम पर पैसे लिया गया। कहा कि इनके द्वारा तरह-तरह का षड्यंत्र रच के गरीब कर्मियों से पैसे ठगे जाते हैं और उन पैसों से सुबह से ही नशे में धुत्त रहते हैं। जब भी किसी सशक्त अध्यक्ष सचिव संगठन को मजबूत करने व हक दिलाने का प्रयास किया गया तब-तब पंकज ठाकुर ने कर्मियों का दमन किया। इनके द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत कर्मचारियों को गुमराह किया जाता रहा है।

राजकुमार राउत को बनाया अध्यक्ष

बैठक में सफाई जमादार मनोज चौधरी ने राजकुमार राउत को अध्यक्ष व विनोद पासवान को सचिव बनाने का प्रस्ताव दिया जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। इसके अलावा संतोष राउत को उपाध्यक्ष, रंजीत मल्लिक को सह सचिव,राजू राम को कोषाध्यक्ष सहित छह सदस्यीय कार्यसमिति का गठन किया गया। जिसमें विक्रम कुमार, सुभाष पासवान, मोनाजिर, गोपाल राउत, मनोज कुमार तथा मनोज चौधरी शामिल हैं।

बैठक में ये लोग थे मौजूद

बैठक में चंदन मल्लिक, सुभाष पासवान, गोपाल राउत,अमरजीत राम, सुजाता देवी, योगेंद्र महतो, हरिनंदन मल्लिक,सुनिल पासवान, वीना देवी, बसंत राउत, विवेक कुमार राउत,मनोज मल्लिक, अरविंद मल्लिक, निर्मल देवी, ललिता देवी आदि मौजूद थे।

X
Bkhri News - charged for the reinstatement of pankaj thakur in the name of reinstatement and permanent job
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना