एंटी करप्शन की बैठक में आंदोलन का निर्णय

Begusarai News - बखरी थाना के अंतर्गत शीतलरामपुर गांव में एंटी करप्शन इंडिया की बैठक हुई, इस मीटिंग की अध्यक्षता राज्य अध्यक्ष...

Nov 11, 2019, 06:56 AM IST
बखरी थाना के अंतर्गत शीतलरामपुर गांव में एंटी करप्शन इंडिया की बैठक हुई, इस मीटिंग की अध्यक्षता राज्य अध्यक्ष विरेंद्र कुमार ने किया। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही बेगूसराय जिले में एंटी करप्शन इंडिया का कार्यालय खुलने जा रहा है, जिस कार्यालय के माध्यम से लोगों की समस्याओं का निदान किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि जितनी भी सरकारी योजना है, बिना घूस के कोई भी योजना का लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि बहुत सी ऐसी योजनाएं है जो सिर्फ कागजों पर ही भ्रष्ट पदाधिकारी दिखा देते हैं और सरकारी पैसा को गपतगोल कर लेते हैं। आयुष्मान भारत, आवासीय, शौचालय , पेंशन योजना सभी भ्रष्टाचारियों का भेंट चढ चुका। त्रिवेणी सदा ने कि मेरी उम्र लगभग 70 साल से ऊपर है, लेकिन आजतक को वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिला है। ऐसी शिकातय करने वालों में कई लोग शामिल थे। मीटिंग को जिला सचिव बसंत कुमार,, सेठ पोद्दार, हिमांशु, मनमोहन सदा, सुबोध सदा, प्रमोद सदा, पंछी देवी, शकुंतला देवी, सुनीता देवी ने समस्याओं को रखा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना