बेखौफ अपराधियों ने तीन जगहों पर की गोलीबारी, एक की हुई मौत, दो घायल

Begusarai News - सिटी रिपोर्टर| नावकोठी/बलिया अवैध संबंध को लेकर बदमाशों ने प|ी के सामने हथियार के बल पर युवक को अगवा किया और...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Begusarai News - fearless criminals fired at three places one killed two injured
सिटी रिपोर्टर| नावकोठी/बलिया

अवैध संबंध को लेकर बदमाशों ने प|ी के सामने हथियार के बल पर युवक को अगवा किया और बहियार में ले जाकर हाथ पैर बांध कर ना सिर्फ उसकी गोली मार कर हत्या कर दी बल्कि आंख पर तेजाब डालकर चेहरे को भी जला दिया। यह सनसनीखेज वारदात नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव की है जहां सहदेव महतो के 40 वर्षीय पुत्र तुलसी महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अपराधियों ने मृतक का हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे पुलिया के नीचे पानी से भरे गड्ढे में शव को डाल दिया था। उक्त युवक का शव लोगों ने पानी में तैरते हुए लोगों ने शनिवार की सुबह देखा। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना नावकोठी पुलिस एवं डंडारी पुलिस को दी गई। घटना स्थल पर नावकोठी थानाध्यक्ष शशि कुमार तथा डंडारी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार दल बल के साथ पहुंच गए। जिसके बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया।

साक्ष्य छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डालकर हाथ पैर बांध कर पानी में फेंका

घटना स्थल पर से दो मोबाइल, एक खैनी का चुनौटी, एक कारतूस, तेजाब की खाली बोतल पुलिस ने बरामद की है। मृतक को तीन गोली मारने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से चेहरा पर तेजाब डालकर हाथ पैर को रस्सी से बांध कर पानी में फेंक दिया। मृतक के बारे में बताया गया कि वह अपराधी प्रवृत्ति का था और समाज में काफी बदनाम था। लगभग 2 वर्ष पूर्व ही गांव में आया था। इससे पूर्व लगभग 5 वर्ष तक एक पड़ोस की महिला के साथ गांव से बाहर रहा करता था।

हत्या के बाद अपराधियों ने तुलसी का हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे पुलिया के नीचे गड्ढे में फेंका

बदमाशों से पति को छोड़ देने की आरजू करती रही प|ी

मृतक की प|ी ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि रात के लगभग 11 बजे मोहल्ले की एक महिला के द्वारा मेरे पति के मोबाइल पर फोन आया था, फोन आने के बाद मेरे पति तुलसी महतो घर से निकल कर चले गए। जिसका पीछा करते हुए मैं भी साथ में जा रही थी। इसी बीच पति द्वारा डांट फटकार कर घर वापस भेज दिया गया। लेकिन मैं उनकी नजर बचाकर पीछा करते हुए उनके पीछे गई थी तो देखा कि गांव के ही बमबम महतों समेत 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें घेर लिया था जिसके बाद मैं उनके बीच पहुंच गई और बदमाशों से अपने पति को छोड़ देने की आरजू मिन्नत भी किया लेकिन बदमाश मुझे धक्का देकर धमकाते हुए मेरे पति को अगवाकर लेते चले गए। जिसके बाद मैने मामले की जानकारी मोहल्ले में आसपास के लोगों को दी गई। परंतु देर रात तक मेरे पति का कोई सुराग नहीं मिला।

थानाध्यक्ष ने कहा- अपराधी प्रवृति का था मृतक

थानाध्यक्ष शशि कुमार तथा राघवेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। उन्होंने बताया कि मृतक पूर्व मुखिया अरूणा देवी के पुत्र रणवीर कुमार के अपहरण एवं देवपुरा के महेन्द्र पासवान पर जानलेवा हमला का नामजद आरोपी था। रणवीर के अपहरण मामले में विगत तीन माह से पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस पूरे मामले की जांच भी कर रही है।

(जैसा कि मृतक की प|ी ने बताया)

फुलवड़िया थाना के सोना टॉकिज के पास फाइनेंसकर्मी को गोली मारी

बरौनी| फुलवड़िया थाना के सोना टॉकिज के निकट बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंसकर्मी नगर थाना के मुंगेरीगंज निवासी हर्ष शुक्ला को गोली मारकर शुक्रवार की देर रात घायल कर दिया। घायल का इलाज बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा है। घायल की प|ी दीपा शुक्ला ने बताया कि वह अपने मायके शोकहारा के कोल बोर्ड रोड स्थित सोना टॉकीज के बगल में किराए के मकान में रहती है। उनका पति फाइनेंस कंपनी का बरौनी क्षेत्र का ब्लॉक एक्सक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार की रात तकरीबन 9ः30 बजे हर्ष खाना निकालने के लिए बोल कर बाहर रोड पर निकले थे। इसी बीच पूरब से आए बाइक पर सवार दो अपराधियों में से एक ने उन्हें गोली मार कर फरार हो गया। घायल की प|ी ने कहा-किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। फुलवरिया थाना अध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया कि पीड़ित के घायल अवस्था में इलाज के कारण का फर्द बयान संभव नहीं हो सका है।

गढ़पुरा में अधेड़ से बदमाशों ने पहले मांगी माचिस, फिर मार दी गोली

गढ़पुरा| गढ़पुरा प्रखंड क्षेत्र के शीतलरामपुर गुदार चौक के समीप डेरा पर सो रहे वार्ड 7 निवासी 52 वर्षीय सकलदेव महतो को शुक्रवार रात बाइक से पहुंचे बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों की एक गोली मिस फायर हो गई, जबकि दूसरी गोली सकलदेव महतो की छाती के बगल में लगी जो आर-पार हो गई। बखरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद की है। गोली लगने के बाद अधेड़ सकलदेव महतो साहस का परिचय देते हुए घटनास्थल से दौड़ते व हल्ला करते हुए घर शीतलरामपुर गुदार आए। हल्ला सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई तथा तत्काल इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया। जिसका इलाज एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। बताया जाता है कि सकलदेव अपने डेरा पर सोये थे तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे तथा उन्हें जगाकर माचिश देने को कहा। जैसे ही माचिश देने के लिए उठे, बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

मृतक तुलसी के रोते बिलखते परिजन।

X
Begusarai News - fearless criminals fired at three places one killed two injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना