फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा- बेगूसराय को एयरपोर्ट की जरूरत, महिला फिटनेस सेंटर का किया उद्धाटन

Begusarai News - बिहार काफी बदल गया है, यहां की सड़कें चौड़ी और शहर साफ सुथरा लग रहा है। इसकी वजह से यहां आना अच्छा लगा। उक्त बाते...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Begusarai News - film actress bhagyashree said begusarai needs airport inaugurated women39s fitness center
बिहार काफी बदल गया है, यहां की सड़कें चौड़ी और शहर साफ सुथरा लग रहा है। इसकी वजह से यहां आना अच्छा लगा। उक्त बाते फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने रविवार को महिला फिटनेस सेंटर, शहनाज हुसैन सैलून एवं पीटीटीपी का उद्घाटन करने पहूंचने पर पत्रकारों से कहीं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग काफी खुश मिजाज होते हैं। उन्होंने कहा कि जो समाज परेशान और तनाव में होता है, वह अपने अतिथियों का सत्कार नहीं कर पाता है। बेगूसराय में अपने आवभगत से प्रसन्न भाग्यश्री ने कहा कि अपने लिए तो सब लोग जीते हैं, जिस तरह से बिहार के शहर बदल रहे हैं, अब गांवों को भी बदलने की जरूरत है।

माउंट लिट्रा पब्लिक स्कूल परिसर में अभिनेत्री भाग्यश्री का स्वागत करते प्रिंसिपल।

सुरक्षा के लिए काफी संख्या में पुलिस बल एवं बाउंसर तैनात थे

अभिनेत्री ने कहा कि बरौनी रिफाईनरी, एनटीपीसी और अब फर्टिलाइजर होने के बाद भी एक अदद एयरपोर्ट काफी जरुरी है। यदि बेगूसराय में एयरपोर्ट होता तो लोगों को समय की बचत होती है और देश दुनिया से इसका सीधा संपर्क हो जाता। पत्रकारों से बात करने के उपरांत भाग्यश्री ने स्कूल टीचर ट्रेनिंग सेंटर, फिटनेस सेंटर एवं शहनाज हुसैन सलून का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्हें देखने वालों की काफी भीड़ लगी हुई थी। ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए काफी संख्या में पुलिस बल एवं बाउंसर तैनात थे। मौके पर माउंट लिट्रा स्कूल की प्रिंसिपल शीतल देवा ने अतिथियों का स्वागत किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन निदेशक डॉ मनीष देवा एवं मंच संचालन दीपक कुमार ने किया।

X
Begusarai News - film actress bhagyashree said begusarai needs airport inaugurated women39s fitness center
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना