फुलवरिया में जमीन विवाद में ममेरे भाई व भतीजे ने युवक की गोली मारकर की हत्या

Begusarai News - फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत स्थित ठाकुरबाड़ी के सामने गुरुवार की रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:37 AM IST
Barauni News - my brother and nephew shot dead in phulwaria in land dispute
फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत स्थित ठाकुरबाड़ी के सामने गुरुवार की रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान फुलवरिया निवासी ईश्वर चंद्र सिंह के 27 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर तेघड़ा-बरौनी अवध तिरहुत रोड जाम कर दिया। बाद में तेघड़ा डीएसपी एवं फुलवरिया थानाध्यक्ष द्वारा ग्रामीणों को समझाने-बुझाने पर तकरीबन 5 घंटे बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। इस मामले में मृतक के बड़े भाई भवेश कुमार के बयान पर 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने घटना के तकरीबन 8 घंटे बाद घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

रात 10 बजे मां व बुआ के साथ बैठे अमित को अपराधियों ने मारी गोली

मृतक के बड़े भाई भावेश ने बताया कि गुरुवार की रात अमित अपनी मां एवं बुआ के साथ घर के बाहर बने चबूतरे पर बैठा था। इसी दौरान रात के 10ः00 बजे के करीब उजली अपाचे बाइक पर सवार तीन लोग मौके पर पहुंचकर अमित को गोली मार दी जबकि इस दौरान दो अन्य अपराधी भी पैदल ही मौके पर पहुंचे थे। घटना के बाद ये लोग उत्तर की ओर भाग गए।

अपने पिता के ननिहाल में रह रहा था युवक, पांच लोगों पर मामला दर्ज

हत्या के बाद रेते परिजन व घटना स्थल पर जुटी भीड़।

जमीन विवाद के कई मामले कोर्ट में हैं

बताया जाता है कि मृतक अमित के पिता ईश्वर चंद्र को उसके मामा ने इसलिए उसके गांव बेगमपुर नहीं जाने दिया था। क्योंकि ईश्वर चंद्र की दादी मानसिक रूप से डिस्टर्ब थी। ईश्वर चंद को मानसिक रूप से डिस्टर्ब उसकी दादी द्वारा कोई अप्रिय घटना न कर दी जाए, इस कारण ईश्वर चंद्र को बरौनी ममहर में ही उसके मामा ने अपने पास में रख लिया। मामा तक सब कुछ ठीक-ठाक चला लेकिन मामा के मरने के बाद ममेरे भाई से ईश्वर चंद्र के जमीनी अधिकार को लेकर जंग छिड़ गया। जमीनी विवाद को लेकर इन लोगों का कई मामला कोर्ट में भी लंबित है। लेकिन वर्षों से न्यायालय में चल रहा मामला अब खूनी संघर्ष का रूप लेने लगा है।

तेघड़ा डीएसपी ने बताया-

अब तक जमीन विवाद में हत्या होने की बात आ रही है सामने

तेघड़ा डीएसपी डॉ आशीष आनंद ने बताया कि लंबे समय से रिश्तेदार के बीच चल रहे जमीनी विवाद के मामले में हत्या की बात बताई जा रही है। मृतक के बड़े भाई भवेश कुमार ने घटना में अनिल सिंह, सरोज सिंह, नंदकिशोर सिंह, कमलेश सिंह एवं मनोज सिंह के शामिल होने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम ने अनिल सिंह के ससुराल से अनिल सिंह एवं कमलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी अपराधी की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस का प्रयास जारी है। जल्द ही बाकी अपराधी भी पकड़े जाएंगे।

Barauni News - my brother and nephew shot dead in phulwaria in land dispute
X
Barauni News - my brother and nephew shot dead in phulwaria in land dispute
Barauni News - my brother and nephew shot dead in phulwaria in land dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना