रामदीरी महाजी टोला में अपराधियों ने किसान को पीट-पीटकर मार डाला

Begusarai News - मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाजी टोला में अपराधियों ने एक किसान का अपहरण करने के बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:30 AM IST
Mtihani News - ramdiri mahji tola criminals beat peasant and beat him
मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाजी टोला में अपराधियों ने एक किसान का अपहरण करने के बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जाता कि गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे खेत से घर लौटने के क्रम में फागो तांती का घर के दरवाजे पर से अपराधियों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और जब लगा की मर गया तो उसे महाजी टोला में भगवती स्थान के पास बीच सड़क पर फेंक दिया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजन को सौप दिया।

पिटाई के बाद बदमाशों ने उसके हाथ को भी चीर दिया

अपराधियों ने मृतक के दाए हाथ को भी धारदार हत्यार से चीर दिया था। एक ग्रामीण ने बताया कि रात में सवा दस बजे बाइक से बेगूसराय आ रहा था तो देखा कि भगवती स्थान के सामने बीच सड़क पर फागो तांती छटपटा रहा था और पानी-पानी कर रहा था। वहीं चार-पांच लोग घेरकर खड़ा होकर देख रहे थे। लेकिन कोई उसे सड़क पर से हटाने को तैयार नहीं था। मैं बाइक रोककर देखने गया तो देखा कि उसके हाथ में जख्म है, अकेला होने के कारण फागो तांती को मैं भी सड़क पर से हटा नहीं पाया। जिसके बाद मैं तुरंत फागो तांती के घर पर गया और उसके भाई को बताया कि फागो तांती सड़क पर छटपटा रहा है, चार-पांच आदमी जाईए और सड़क पर से उठाकर इलाज करवाने के लिए ले जाइए।

फागो तांती का दरवाजे पर से अपराधियों ने कर लिया था अपहरण

मटिहानी किसान की हत्या के बाद विलखते परिजन।

फागो ने ‘ले कर रहेंगे आजादी’ लिखा पहना था टी शर्ट

फागो तांती कन्हैया को लेकर काफी एग्रेसिव रहते थे। कन्हैया को वोट देने के लिए गांव के लोगों को प्रेरित भी किया था। जब बदमाशों ने उसका का अपहरण किया था उस वक्त भी फागो तांती ने लेकर रहेंगे आजादी लिखा टी शर्ट पहन रखा था।

प्रभारी एसपी ने कहा- इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत, तो भाई बोल- सड़क पर मरा मिला

प्रभारी एसपी सह बलिया एसडीपीओ अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों द्वारा फागो तांती का अपहरण करने की सूचना मिलते ही मटिहानी थाना घटनास्थल पर पहुंची थी। जहां पर फागो तांती घायल अवस्था में मिला। पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गई। परिजन द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। वहीं मृतक के भाई ने कहा जब भगवती स्थान पहुंचे तो मेरा भाई सड़क मरा पड़ा मिला।

संभावित खूनी वारदात का अंदेशा 20 दिन पहले से था

अवधेश राय ने कहा कि संभावित खूनी वारदात का अंदेशा 20 दिन पूर्व एसपी को सीपीआई द्वारा दी गई। जिसमे स्थानीय मुखिया के संरक्षण में अपराधियों की एक जमात के रामदीरी की जुबान को बंद करने की कोशिश की जानकारी दी गई थी।

सीपीआई का आरोप

अपहरण की सूचना प्रभारी एसपी को दी गई थी

पूर्व विधायक अवधेश राय ने आरोप लगाया है कि फागो तांती के अपहरण होने की सूचना प्रभारी एसपी को दी गई थी, लेकिन पुलिस एक्टिव नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि मृतक लोकसभा चुनाव में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में खुलकर चुनाव प्रचार कर रहा था। इसी से नाराज होकर सामंती ताकतों और अपराधियों ने कल शाम उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे सीपीआई के पूर्व विधायक अवधेश राय, सीपीआई नेता अनिल अंजान समेत सीपीआई के दर्जनों लोग अस्पताल पहुंचे। पूर्व विधायक अवधेश राय का आरोप है कि अपराधियों द्वारा फागो तांती का अपहरण करने के तुरंत बाद प्रभारी एसपी को सूचना दी गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण फागो तांती की हत्या करने में बदमाश सफल रहे। सीपीआई ने आरोप लगाया कि मृतक इस चुनाव में निर्भीक होकर सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए ना सिर्फ चुनाव प्रचार किया बल्कि गांव के सामंती ताकतों के खिलाफ आवाज भी बुलंद करता था। पूर्व विधायक ने कहा कि मुखिया के गुर्गों द्वारा ऐसी घटना को अंजाम दिया जा सकता है।

X
Mtihani News - ramdiri mahji tola criminals beat peasant and beat him
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना