शेल्टर होम की बच्ची की मौत के मामले की जांच की मांग को लेकर आक्रोश मार्च

Begusarai News - रतनपुर बालिका शेल्टर होम में एक बच्ची रेखा कुमारी की मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर शनिवार को कई संगठनों...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Begusarai News - resentment march demanding investigation into shelter home girl39s death
रतनपुर बालिका शेल्टर होम में एक बच्ची रेखा कुमारी की मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर शनिवार को कई संगठनों ने एक साथ शहर में विरोध मार्च निकाला और सदर एसडीओ से मिलकर ज्ञापन सौपा। सदर एसडीओं से मिलकर कांग्रेस, आईसा, आप सहित अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि बच्ची की मौत का न्यायिक जांच की अनुशंसा डीएम शीध्र नहीं करते हैं तो सभी मानवाधिकार पसंद नागरिक चरणबद्ध आंदोलन एवं आमरण अनशन का रास्ता अपनाएगें।

प्रदर्शन में ये थे शामिल

विरोध मार्च में आप के अभिषेक जायसवाल, श्याम नरेश सिंह, ठाकुर संतोष शर्मा, आईसा के वतन, राजा, रामकृष्ण, सिंटू सिंह, वीरेंद्र सिंह, रूपक सिंह, धीरज, एनएसयुआई के रवि कुमार, राजकिशोर शर्मा, सोनू, चंद्रकेतु, पच्चु राम, विजय पासवान, मो बिलाल, प्रभात कुमार पिंटू, अरविंद यादव, कंचन पासवान, अमरजीत यादव, समीर चौहान आदि कार्यकर्ता शामिल हुए।

बच्ची की मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी को रोकती पुलिस।

ये हैं प्रमुख मागें: प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं ने रतनपुर शेल्टर होम में मृत बालिका रेखा कुमारी के मौत की न्यायिक जांच कराए जाने, पूर्व में प्रताड़ना के दोषी कर्मियों के खिलाफ कारवाई करने, शेल्टर होम में एक बच्ची द्वारा आत्महत्या के उद्देश्य से शीशा खाने के कारणों की जांच करने, दोषी शेल्टर होम की संचालिका, बाल संरक्षण के अधिकारियों के खिलाफ करवाई किए जाने, संचालक एनजीओ का लाइसेंस रद्द करने एवं सरकारी सहायता और उसके खर्च की जांच करने की मांग किया गया है।

X
Begusarai News - resentment march demanding investigation into shelter home girl39s death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना