पोलियो टीकाकरण अभियान की जागरुकता के लिए टास्क फोर्स की बैठक, निकाली रैली

Begusarai News - सिटी रिपोर्टर| चेरियाबरियारपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को पोलियो टीकाकरण अभियान की सफलता के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Cheria bariarpur News - task force meeting rally held for awareness of polio vaccination campaign
सिटी रिपोर्टर| चेरियाबरियारपुर

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को पोलियो टीकाकरण अभियान की सफलता के लिए गठित प्रखण्ड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक अयोजित की गई। अध्यक्षता बीडीओ कर्पूरी ठाकुर तथा पीएचसी प्रभारी कर्पूरी प्रसाद ने संयुक्त रूप से की। बैठक में पोलियो उन्मूलन के लिए आगामी 15 सितम्बर से आरंभ हो रहे टीकाकरण अभियान की सफलता के लिए बेहतर तरीके से काम करने के लिए कार्य योजना बनाई गई।

बैठक में प्रखंड क्षेत्र के विद्यालयों एवं आंगनबाड़ी केन्द्रों से जागरुकता रैली निकालने तथा पिछले दिनों किए गए कार्यों पर चर्चा की गई। उपस्थित लोगों ने आगामी पोलियो चक्र को बेहतरीन बनाने की बात कही। बैठक के बाद प्रखंड क्षेत्र की आशा कर्मियों और आंगनबाड़ी सेविका सहायिकाओं ने जागरुकता रैली निकाली। रैली पीएचसी से चलकर क्षेत्र भ्रमण कर पुनः वहीं पहुंच कर संपन्न हुई। मौके पर सीडीपीओ श्वेता कुमारी, बीएचएम सत्यदर्शी प्रसाद, बीसीएम रानी कुमारी, बीआरपी विजय कुमार सिंह, यूनिसेफ के राम विनय सिंह, डब्लूएचओ के बलजीत कुमार आदि मौजूद थे।

X
Cheria bariarpur News - task force meeting rally held for awareness of polio vaccination campaign
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना