वनवासी आश्रम मनाएगी बिरसा मुंडा की जयंती

Begusarai News - वनवासी कल्याण आश्रम की बैठक शिवा मार्ट में संपन्न हुई, बैठक को संबोधित करते हुए कल्याण आश्रम के क्षेत्रीय सह संगठन...

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
वनवासी कल्याण आश्रम की बैठक शिवा मार्ट में संपन्न हुई, बैठक को संबोधित करते हुए कल्याण आश्रम के क्षेत्रीय सह संगठन मंत्री विनोद उपाध्याय व प्रान्त संगठन मंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस वर्ष भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पूरे धूमधाम से बेगूसराय में भी मनाई जाएगी।

बिरसा मुंडा के आजादी के आंदोलन में बलिदान त्याग तथा जनजातीय क्षेत्र में उनके कार्यों की विस्तार से चर्चा समरसता के प्रांत प्रमुख अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने की। वनवासी कल्याण आश्रम द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यों की उपयोगिता और प्रासंगिता की चर्चा भी की गई। अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष शम्भू कुमार ने बेगूसराय में किये जा रहे कार्य की चर्चा की। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत नगर वासियों और वनवासियों के बीच विभेद पैदा करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि आगामी माह में राज्य स्तरीय तीरंदाजी और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन की जिम्मेवारी बेगूसराय को मिली है, जिसे सफल बनाया जाएगा। बैठक में उपाध्यक्ष उषा रानी, सचिव संदीप अग्रवाल, अशोक सिन्हा, मनोज शर्मा, राकेश पांडेय, सरिता सुल्तानिया, नैंसी अग्रवाल, निर्मित राय, निरंजन कुमार, किशोरी मिश्रा, गंगा प्रसाद, बैभव अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना