शराब बनाने का 200 लीटर राॅ-मेटिरियल किया नष्ट

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:37 AM IST

Bettiah Bagha News - शिकारपुर थाने की पुलिस ने शराब की सूचना पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब बनाने...

Narkatiaganj News - 200 liters of alcohol made material destroyed
शिकारपुर थाने की पुलिस ने शराब की सूचना पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब बनाने का 200 लीटर राॅ-मेटिरियल को नष्ट करते हुए शराब बनाने का भारी मात्रा में उपकरण जब्त किया है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर शराब कारोबारी भागने में सफल रहें। इस संबंध में बताया जाता है कि शिकारपुर थाना के सोनासती, भसुरारी, जयमंगलापुर, रामपुर तितुहिया तथा गोखुला गांव में पुलिस ने छापेमारी किया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गांव में शराब बनाने का कारोबार किया जा रहा है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने जयमंगलापुर गांव के सरेह से शराब बनाने का उपकरण बरामद कर जब्त कर लिया।

वहीं रामपुर तितुहिया गांव में चोरी छिपे संचालित हो रहे एक शराब भट्टी को पुलिस ने ध्वस्त करते हुए 200 सौ लीटर शराब बनाने का राॅ मेटेरियल नष्ट किया है। इस संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद ने बताया कि शराब बनाने का उपकरण जब्त कर लिया गया है। शराब कारोबारियों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

X
Narkatiaganj News - 200 liters of alcohol made material destroyed
COMMENT