जिले के 92 स्कूलों में चलेंगे स्मार्ट क्लास

Bettiah Bagha News - बेतिया| शिक्षा विभाग की महत्वाकांक्षी योजना उन्नयन बिहार के लिए जिले के आठ और विद्यालयों का चयन किया गया है। इसी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Narkatiaganj News - 92 schools in the district will run in smart class
बेतिया| शिक्षा विभाग की महत्वाकांक्षी योजना उन्नयन बिहार के लिए जिले के आठ और विद्यालयों का चयन किया गया है। इसी के साथ इस योजना के लिए चयनित विद्यालयों की संख्या बढ़कर 92 हो गई है। पूर्व में इस योजना के लिए जिले के 84 विद्यालय चयनित किए गए थे। जिसमें योजना को मूर्तरूप देने की प्रक्रिया जारी है। बिहार शिक्षा परियोजना परिषद की ओर से आठ ने विद्यालयों को इस योजना के लिए चयनित किए जाने के बाद जिले के करीब चालीस फीसदी हाई स्कूल उन्नयन बिहार योजना से आच्छादित हो गए हैं।

उन्नयन बिहार योजना से जुड़े आठ नए स्कूल : बीईपी की ओर से उन्नयन बिहार योजना से जोड़े गए आठ नए विद्यालयों में आदर्श प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू विद्यालय मच्छरगांवा,रामचंद्र लालजी प्लस टू विद्यालय मथुरा, केदार पाण्डेय प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू विद्यालय पूजहां पटजिरवा,हरदेव प्रसाद प्लस उच्च विद्यालय मधुबनी,उत्क्रमित उच्च विद्यालय बड़गांव बगहा एक,उत्क्रमित उच्च विद्यालय चंपापुर नरकटियागंज,प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू विद्यालय सिकटा तथा उत्क्रमित उच्च विद्यालय पंचगांवा बगहा दो के नाम शामिल हैं।

X
Narkatiaganj News - 92 schools in the district will run in smart class
COMMENT