एएसआई ने दलित महिला से की छेड़छाड़, पत्नी को बचाने आए पति को डंडे से पीटकर किया जख्मी

Bettiah Bagha News - मटियारिया थाना के शेरवा भुस्की गांव में चौकीदार से भूमि विवाद के मामले को लेकर जमादार ने घर में घुसकर दलित महिला...

Oct 13, 2019, 06:41 AM IST
Bettiah News - asi molested dalit woman injured her husband by beating her husband who came to save his wife
मटियारिया थाना के शेरवा भुस्की गांव में चौकीदार से भूमि विवाद के मामले को लेकर जमादार ने घर में घुसकर दलित महिला से छेड़खानी की है। प|ी को बचाने जब पति आया, तो जमदार रंजन ठाकुर व चौकीदार ने लाठी-डंडे से मारपीट कर दलित दंपत्ति को जख्मी कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए। धमकी भी दिया कि मामले को सुलझा ले, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। जख्मी हालत में जीउत पासवान व उनकी प|ी को ग्रामीणों ने इलाज के लिए गौनाहा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। इस बावत दलित महिला ने एससीएसटी थाना चनपटिया में मटियारिया थाना में पदस्थापित जमादार रंजन ठाकुर, चौकीदार सहित अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ आवेदन दी है। एसटीएसी थानाध्यक्ष ने बताया कि जरुरी काम से बाहर था। अब तक महिला का आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही जांच की जाएगी।

रात में खाना खाकर सो रहे थे दलित दंपती : एसटीएससी थाने में दिए गए आवेदन में दलित महिला ने बताया है कि रात में खाना खाकर सो रहे थे। इसी बीच एएसआई रंजन ठाकुर व गांव के चौकीदार घर में घुस आये। दल-बल के साथ पहुंचे एएसआई ने गाली-गलौज भी शुरू कर दी। एएसआई ने महिला से छेड़खानी करने लगा व उसके कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर पति को पीटा।

पुलिस की पिटाई के बाद जख्म को दिखाता जीउत।


रंजन ठाकुर, एएसआइ, मटियरिया थाना

X
Bettiah News - asi molested dalit woman injured her husband by beating her husband who came to save his wife

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना