बैरिया के संतघाट के पुल व डायवर्सन की उठी मांग

Bettiah Bagha News - बैरिया के संत घाट के पुल एवं डायवर्सन का मामला बिहार विधानसभा में भी गूंजा है। इसकी जानकारी देते हुए स्थानीय...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Nautan News - demand of bridge and diversion of satyaghat of baria
बैरिया के संत घाट के पुल एवं डायवर्सन का मामला बिहार विधानसभा में भी गूंजा है। इसकी जानकारी देते हुए स्थानीय विधायक नारायण प्रसाद ने बताया कि संत घाट पुल बरसों पुराना है जो वर्तमान में जर्जर हो गया। इसके बगल से यातायात बहाल रखने हेतु डायवर्सन का निर्माण कराया गया है। वर्तमान में भारी वर्षा होने के कारण डायवर्सन के ऊपर से पानी बह रहा है जिसके कारण डायवर्शन भी क्षतिग्रस्त हो गया है । इसकी लिखित जानकारी जिला प्रशासन तथा मंत्री ग्रामीण कार्य विभाग को दे दी गई।

विधायक ने बताया कि क्षतिग्रस्त पुल से अभी यातायात हो रहा है जो कभी भी बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकता है। पुल के दोनों तरफ से यातायात बंद करने के लिए जिला प्रशासन को सचेत किया गया है, बावजूद आज तक पुल पर यातायात को बंद नहीं किया जा सका है।

विधायक ने बताया कि क्षतिग्रस्त पुल पर यातायात बंद नहीं होने की स्थिति में अगर कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसकी सारी जवाबदेही जिला प्रशासन की होगी। डायवर्सन को चालू रखने के लिए विभाग व जिला प्रशासन प्रयासरत है। मुझे संभावना है कि यातायात को चालू रखने में कामयाब होंगे।

विधायक ने लोगों से अपील किया है कि बरसात के समय थोड़ा संयम से काम ले। खिरिया घाट होते हुए यातायात करें । बरसात बाद पुल निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर चालू किया जाएगा। विधायक ने बताया कि जब तक पुल का निर्माण नहीं होता है तब तक डायवर्सन को और अधिक मजबूत किया जाएगा।

X
Nautan News - demand of bridge and diversion of satyaghat of baria
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना