दहेज में बाइक व सोने की चेन के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर ससुराल वालों ने मार डाला, पति और ससुर गिरफ्तार

Bettiah Bagha News - दहेज में बाइक व सोने की चेन की बगही उचवा टोला गांव में खातिर ससुराल वालों ने शनिवार को नवविवाहिता की गला दबाकर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Nautan News - dowry biks and gold chains to kill newlywife in laws killed husband and father in law arrested
दहेज में बाइक व सोने की चेन की बगही उचवा टोला गांव में खातिर ससुराल वालों ने शनिवार को नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने पति व ससुर को गिरफ्तार कर ली। वहीं नवविवाहिता नीधू देवी की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा मायके वालों को सौंप दी है। इस बावत नौतन थाना के मडुआहां- सिहुलिया निवासी मृतका नीधू के पिता गोरख पासवान ने श्रीनगर थाने में ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

नीधू का फाइल फोटो।

4 माह पूर्व ही नीधू की हुई थी शादी, दहेज की खातिर प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले

दर्ज एफआईआर में गोरख पासवान ने बताया है कि 12 मार्च 2019 को श्रीनगर थाना के बगही उचवा टोला निवासी हीरा पासवान के पुत्र अभिनंदन से नीधू की शादी हिंदू रीति-रिवाज से की थी। शादी में हैसियत के मुताबिक बेटी के ससुराल वालों को उपहार भी दिया था। लेकिन शादी के बाद जब नीधू ससुराल गई,तो सभी आरोपी दहेज में अपाची बाइक व सोने की मांग करने लगे। इसके लिए नीधू को शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित आरोपी करने लगे। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर नीधू की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना ग्रामीणों ने नवविवाहिता के पिता को दी। गोरख पासवान पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष ने विवाहिता की लाश को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा। वहीं, पति व ससुराल को गिरफ्तार कर लिया।

X
Nautan News - dowry biks and gold chains to kill newlywife in laws killed husband and father in law arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना