शराब पीने में हो गई बहस, हिंसक झड़प, दोनों ओर से पथराव, मारपीट

Bettiah Bagha News - मझौलिया थाना की महोदीपुर पंचायत के चैलाभार चैता वार्ड नंबर 6 में गुरुवार की रात दो आपस में उलझ गए। दोनों ओर से जमकर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:21 AM IST
Majhaulia News - drinking debates violent clashes stone pelting strikes on both sides
मझौलिया थाना की महोदीपुर पंचायत के चैलाभार चैता वार्ड नंबर 6 में गुरुवार की रात दो आपस में उलझ गए। दोनों ओर से जमकर रोड़ेबाजी व मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अथक प्रयास के बाद मामला शांत करवाया। इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों के पांच घायलों को हिरासत में लेकर पहले पीएचसी में इलाज करवाया उसके बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 14 नामजद व सौ सौ अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सेहरी तक पुलिस गांव में कैंप किए रही। सदर एसडीपीअो पंकज रावत ने बताया कि मामला शांत है।

चैता टोला के नगीना सिंह, मोहम्मद सलीम का लड़का मोहम्मद आजाद एवं परमानंद सिंह का दामाद सुजीत कुमार सिंह बैठकर गुरुवार की रात शराब पी रहे थे। इसी क्रम में आपस में बहस हो गई। उसके बाद तीनों घरों की ओर लौटे और अपने परिजनों को उक्त जानकारी दी तो दोनों तरफ से हरवे हथियार निकल गए। हरवे हथियार से लैस लोग सड़कों पर आए और एक दूसरे पर ईंट पत्थर चलाते हुए आपस में उलझ गए। जमकर मारपीट हुई। जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

रात भर पुलिस करती रही कैंप, 5 घायल किए गए गिरफ्तार

पांच को पकड़कर जेल भेजती पुलिस।

स्थिति अनियंत्रित होते देख की वरीय अधिकारियों को सूचना

हिंसक झड़प की सूचना मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता को दी गई। सूचना के तुरंत बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया तो लोग नहीं माने। पुलिस के पहुंचने पर भी पथराव होता रहा। थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दिया। जिसके बाद सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, जगदीशपुर थाना ,बेतिया मुफस्सिल थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद देर रात मामला शांत करवाया गया। चैता गांव में सेहरी तक पुलिस कैंप किए रही। जिसकी वजह से एक बड़ी अनहोनी बचाई जा सकी।

घायलों को इलाज के बाद भेजा गया जेल : थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि इस मामले में दोनों समुदायों से 5 लोगों को गंभीर चोट के कारण प्राथमिक उपचार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। घायलों में मुकेश सिंह, मन्नू सिंह, आस माेहम्मद आलम, मोहम्मद जावेद और राधेश्याम सिंह शामिल है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्ष के 14 लोगों काे नामजद करते हुए दाेनों पक्ष के सौ सौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पांचों घायलों को इलाज के बाद जेल भेज दिया गया है।

X
Majhaulia News - drinking debates violent clashes stone pelting strikes on both sides
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना