कप्तानगंज में ट्रैक धंसने के कारण दो एक्सप्रेस ट्रेनों का रूट किया डायवर्ट

Bettiah Bagha News - नरकटियागंज एवं गोरखपुर रेलखंड के कप्तानगंज स्टेशन के समीप रेल ट्रैक धंसने को लेकर दो एक्सप्रेस ट्रेन के रूट को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Narkatiaganj News - due to the routing of two express trains due to the crash in kaptanganj
नरकटियागंज एवं गोरखपुर रेलखंड के कप्तानगंज स्टेशन के समीप रेल ट्रैक धंसने को लेकर दो एक्सप्रेस ट्रेन के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है। वहीं अधिकारियों ने नरकटियागंज तथा वाल्मीकिनगर रेल ट्रैक का जायजा भी लिया है। स्टेशन अधीक्षक लालबाबू राउत ने बताया कि गाेरखपुर, नरकटियागंज एवं मुजफ्फरपुर रूट में चलने वाली डाउन चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन एवं डाउन पोरबंदर एक्सप्रेस ट्रेन का रूट बदल दिया गया है। उन्होंने बताया कि कप्तानगंज स्टेशन के समीप रेल ट्रैक धंसने के कारण विभाग ने दोनों ट्रेन का मार्ग बदलकर परिचालन किया है। वहीं पीडब्ल्यूआई सुरेंद्र प्रसाद एवं पप्पू सिंह ने नरकटियागंज से वाल्मीकिनगर तक रेल ट्रैक का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया है। उन्हांेने बताया कि इस रूट में विद्युत समस्या थी, जिसको विद्युत विभाग के अधिकारियों ने ठीक कर लिया है। सभी रेल ट्रैक भी ठीक है।

खतरे के निशान के पास बह रहा है हरबोड़ा नदी का पानी

रेलवे स्टेशन के पूराना पश्चिमी पैनल के समीप हरबोड़ा नदी पुल संख्या 303 खतरें के निशान के समीप से बह रहा है। इस संबंध में बताया जाता है कि रेल प्रशासन से 84 सेमी पर खतरें का निशान लगाया है कि शनिवार की सुबह 81.70 सेमी से होकर बाढ़ का पानी गुजर रहा था। हालांकि दोपहर तक वाटर लेबल 70 सेमी से होकर बह रहा था।

X
Narkatiaganj News - due to the routing of two express trains due to the crash in kaptanganj
COMMENT