15 दिसंबर को बगहा-2 की 12 पंचायतों में होगा चुनाव

Bettiah Bagha News - बगहा-2 प्रखंड में पैक्स चुनाव 15 दिसंबर को होगा। इसके लिए तैयारी जारी है। चौथे चरण में होने वाले इस चुनाव में प्रखंड...

Nov 11, 2019, 06:26 AM IST
बगहा-2 प्रखंड में पैक्स चुनाव 15 दिसंबर को होगा। इसके लिए तैयारी जारी है। चौथे चरण में होने वाले इस चुनाव में प्रखंड के 12 पंचायतों चमवलिया, बैरागी सोनबरसा, खरहट त्रिभौनी, नौरंगिया दरदरी, संतपुर सोहरिया, भड़छी, बैराटी बरिअरवा, चंपापुर गोनौली, बिनवलिया बोधसर, पैकवलिया मर्यादपुर व देवरिया तरूअनवा शामिल हैं। बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरी ने बताया कि पंचायतों में पैक्स चुनाव होगा। इसके लिए प्रखंड कल्याण पदाधिकारी संतोष कुमार व सांख्यिकी पदाधिकारी मो. इसहाक को सहायक निर्वाची पदाधिकारी बनाया गया है। 15 नवंबर तक प्रखंड में पर्यवेक्षक की नियुक्ति होगी। पर्यवेक्षक सहकारिता विभाग के नहीं होंगे। उन्होने कहा कि प्रखंड बगहा-दो के 12 पंचायतों में पैक्स अध्यक्ष व प्रबंध कार्यकारिणी समिति के चुनाव की तैयारी की जा रही है। 2 से 4 दिसंबर तक नामांकन होगा। 5 व 6 दिसंबर को समीक्षा की जाएगी। 8 दिसंबर को नाम वापसी एवं चुनाव चिह्न का आवंटन होगा। 15 दिसंबर को मतदान और 16 दिसंबर को मतगणना होगी।

इन बूथों पर होगा चुनाव

पैक्स चुनाव के लिए बैरागी सोनवर्षा के सामुदायिक विकास भवन में दो, रा.प्रा.वि. संतपुर सोहरिया में तीन, बेलहवा मदनपुर पंचायत भवन में तीन, रा.उ.म.वि. नौरंगिया दरदरी में तीन, रा.म.वि. बिनवलिया बोदसर में तीन, रा.प्रा.वि. बैराटी बरिअरवा में एक, रा.प्रा.वि. गनौली में दो, पैकवलिया मर्यादपुर पंचायत भवन में दो, रा.उ.म.वि. खरहट त्रिभौनी में दो, देवरिया तरुअनवा पंचायत में दो व भड़छी पंचायत में दो बूथ बनाए गए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना