तेजस्वी यादव के 30वें जन्मदिन के अवसर पर फुटबाॅल टूर्नामेंट का किया गया आयोजन

Bettiah Bagha News - प्रखंड के तेलपुर देवराज के पोखरा ग्राउंड पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तीसवें जन्मदिन के अवसर पर फुटबाल...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:16 AM IST
Lauria News - football tournament organized on the 30th birthday of tejashwi yadav
प्रखंड के तेलपुर देवराज के पोखरा ग्राउंड पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तीसवें जन्मदिन के अवसर पर फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच वैशाली अाैर हरनाटांड के बीच खेला गया। मैच के दौरान दोनों टीम एक-दूसरे के विरुद्ध एक-एक गोल कर बराबरी रही। ट्राई ब्रेकर में हरनाटांड की टीम ने वैशाली की टीम को 10/9 से हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। मुख्य अतिथि बेतिया विधायक मदन मोहन तिवारी, राजद नेता रणकौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, पैक्स अध्यक्ष मो. जावेद, लाकड़ सिसई पंचायत के मुखिया गुल अनवर खान, मुंशी ठाकुर अाैर आयोजन समिति के अध्यक्ष सह राजद नेता वसीम मंजर द्वारा संयुक्त रूप से विजेता एवं उपविजेता को ट्राफी अाैर इनाम राशि से संबंधित चेक देकर सम्मानित किया गया। इसको संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि फुटबाॅल भारत का पारंपरिक खेल है जो गांव-गांव में खेला जाता रहा है। उन्होंने दोनों टीमों की प्रशंसा की। रणकौशल सिंह ने कहा कि फुटबाॅल टूर्नामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है।

वहीं खेल मैदान में तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर मुख्य अतिथियों द्वारा केक काटा गया। आयोजक वसीम मंजर ने असहाय, गरीब अाैर बीमार लोगों के बीच तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर करीब एक सौ कंबल बांटे अाैर मंचासीन अतिथियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मैच के दौरान कमेंटेटर के रूप में वकार अहमद अाैर बदरुल हसन कैफ तथा गोल जज के रूप में सगीर अहमद अाैर नौशाद मलिक मौजूद रहे।

कप के साथ विजेता टीम के खिलाड़ी।

X
Lauria News - football tournament organized on the 30th birthday of tejashwi yadav
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना