बच्ची की हत्या के मामले मेें ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया आरोपियों को पकड़कर छोड़ने का आरोप

Bettiah Bagha News - जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के नौतन खुर्द गांव में ढाई वर्षीय बच्ची के शव बरामदगी के मामले में करीब दो दर्जन की...

Oct 21, 2019, 06:40 AM IST
जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के नौतन खुर्द गांव में ढाई वर्षीय बच्ची के शव बरामदगी के मामले में करीब दो दर्जन की संख्या में ग्रामीण बेतिया एसपी के कार्यालय में पहुंचे। ग्रामीणों का कहना था कि बच्ची की हत्या की गई है। जबकि मझौलिया पुलिस आरोपियों को पकड़कर हाजत में बंद करने के बाद फिर सभी को छोड़ दिया गया है। मामले में एसपी जयंतकांत ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। मझौलिया थाना क्षेत्र के नौतन खुर्द फार्म टोला गांव निवासी संतोष मुखिया की इकलौती पुत्री ढाई वर्षीय संजना कुमारी का शव दो अक्टूबर को व्रह्म स्थान के समीप से बरामद किया गया। मामले में शिवधनी मुखिया का कहना है कि उनके लड़के की पुत्री ब्रह्म स्थान समीप खेल रही थी।

संध्या के करीब पांच बजे वह उस स्थान से गायब हो गई। इसी क्रम में रात्रि में इंदु देवी के घर के समीप ओरियानी रामबचन मुखिया के गन्ने के खेत से पास संजना का हाथ बंधा हुआ शव बरामद किया गया। एसपी को दिये गये आवेदन में ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपियों को छोड़ने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा गया है कि संजु देवी, इंदु देवी, महेन्द्र मुखिया, सविता कुमारी तथा रूबी कुमारी को पुलिस पकड़कर ले गई। परंतु चार दिनों तक हाजत में रखकर छोड़ दी गई। आवेदन में दावा किया गया है कि बच्ची की हत्या में इन्ही लोगों की संलिप्तता है। एसपी को दिये गये आवेदन में शिवधनी मुखिया ने कहा है कि वर्ष 2018 में मृत संजना के चाचा चंदन मुखिया ने महेन्द्र मुखिया को गन्ने की चोरी करते हुए पकड़ लिया था। जिसपर महेन्द्र उससे मारपीट किया। मामले में गांव में पंचायती भी हुई थी। पंचायती के बाद से ही महेन्द्र मुखिया धमकी दे रहा था कि इसका अंजाम बुरा होगा। जिससे पूरा विश्वास है कि सभी आरोपियों ने हत्या की घटना का अंजाम दिया है।

एसपी से मिलने पहुंचे मझौलिया के नौतन के ग्रामीण।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना