पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Narkatiaganj News Made Pornographic Video Of A Student Who Was Defecating Then Tried To Rape Her By Threatening To Go Viral

शौच करने गई छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर करना चाहा दुष्कर्म

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिकारपुर थाना के एक गांव की एक छात्रा के साथ एक मनचले युवक ने छेड़खानी करनी की सभी हदें को पार कर चुका है। स्कूल जाने के समय अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले छेड़खानी करता है। लड़की के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी करता है। लड़की लोक लाज की वजह से इस बात को छुपाए रखी लेकिन युवक नहीं माना। जब लड़की शौच करने गई तो उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने की धमकी दे दी। लड़की किसी तरह इज्जत बचाकर गन्ने के खेत से भागी और अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी।

...क्योंकि रामनगर की बेटी की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई और शिकारपुर में दूसरी बेटी की इज्जत पर हमला हो गया

स्कूल जाने पर आरोपी अपने दोस्तों के साथ छात्रा से करता था छेड़खानी, कई बार पीट भी चुका है

भाई व पिता को भी दी हत्या की धमकी, पीड़िता ने दिया आवेदन

मामले को लेकर शिकारपुर थाना में लड़की ने एक आवेदन दिया। जिसमें डीके शिकारपुर गांव निवासी प्रदीप कुमार पटेल को आरोपित किया है। आवेदन में लड़की ने बताया है कि वह 10वीं क्लास में पढ़ती है। वह प्रतिदिन साइकिल से नरकटियागंज पढ़ने आती है। प्रदीप अपने दोस्तों के साथ मिलकर करीब 6 माह से उसके साथ छेड़खानी कर रहा है। इधर, कुछ दिनों से वह छेड़खानी करने के साथ रास्ते में कई बार पीट चुका था। आवेदन में लड़की ने बताया कि उसके घर में शौचालय नहीं है। वह शौच करने के लिए घर के पास गन्ने की खेत में जाती थी। 6 जुलाई को जब वह खेत में जा रही थी, तो प्रदीप उसका पीछा करके वहां पहुंच गया तथा उसका वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को कहा। उस समय वह किसी तरह भागकर अपने घर पहुंची तथा अपने परिजनों से बताया। जब उसके परिजन थाने में शिकायत करने को बोले तो गांव में पंचायती करके मामला सुलझा लिया गया। मगर वीडियो डिलीट नहीं करवाया गया। मंगलवार को धमकी देते हुए प्रदीप ने फिर संबंध बनाने को कहा। जब उसने मना किया तो भाई एवं पिता को हत्या की धमकी दी।

मामले में हो चुकी है पंचायती

गांव में पंचायती के माध्यम से मामला को रफा-दफा तो कर दिया गया लेकिन जो वीडियो युवक ने बनाया था उसको किसी ने डिलीट नहीं करवाया। इसका जिक्र करते हुए मंगलवार को युवक ने फोन पर वीडियो वायरल करने के साथ लड़की के पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद लड़की के पिता बेटी को लेकर बुधवार को थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। शिकारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष निर्भय कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। बहुत जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भास्कर फाॅलाेअप

रामनगर की युवती की हत्या में दाे को हिरासत में लिया

पूछताछ में कई अहम सुराग लगे हैं हाथ

भास्कर न्यूज| रामनगर

रामनगर के एक गांव में एक युवती के साथ की गई दरिंगदी व हत्या मामले में बगहा एसपी राजीव रंजन के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने मंगलवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों के नामों का भी खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन, पुलिस सूत्रों पर यकीन करें तो हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। अभी भी पुलिस की छापेमारी जारी है।

परिजनों को है न्याय की आस : घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी परिजन सुध में नहीं है। परिजनों को काूनन पर उनको भरोसा है। रविवार सुबह शौच के लिए सरेह गई युवती की सोमवार शाम वीभत्स स्थिति में नग्न लाश पुलिस ने बरामद की थी। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को युवती का अंतिम संस्कार किया गया था। परिजनों के मुताबिक घटना के पीछे पुराना विवाद है।

पूरे प्रकरण की बारिकी से जांच चल रही है। हमारे बगहा एसपी ने पूरी रात मेहनत कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है। बहुत जल्द ही इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। ललन मोहन प्रसाद,डीआईजी, चंपारण रेंज।

खबरें और भी हैं...