• Hindi News
  • National
  • Narkatiaganj News Maratha Village Slaughtered In Maldahiya Village Of Narkatiaganj

नरकटियागंज के मलदहिया गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिकारपुर थाना के मलदहिया गांव में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना पर शिकारपुर पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया। मृतका की पहचान मलदहिया गांव निवासी सुनील महतो की प|ी 25 वर्षीय आशा देवी के रूप में की गई।

इस संबंध में मृतक महिला के पिता बेतिया के लालगढ़ निवासी रामचंद्र महतो ने शिकारपुर थाना में आवेदन दिया है जिसमें यह बताया है कि उसकी पुत्री की शादी चार वर्ष पूर्व सुनील महतो से हुई थी। सुनील नरकटियागंज मे रेलर्मी के पद पर पदस्थापित है। शादी के बाद दो बच्चे भी है।

इधर एक वर्ष से उसका दामाद सुनील का किसी दूसरी औरत से अवैध संबंध है जिसका विरोध उसकी पुत्री कर रही थी। कई बार पंचायती भी हुई थी। मगर वह बराबर घर से गायब रहता था। जब उसकी पुत्री अपने पति से यह सब छोड़ने की बात कहती थी तो उसके साथ उसके ससुराल वाले मिलकर प्रताड़ित करते थे।

उसने आवेदन में बताया है कि दो दिन पूर्व इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। उसके बाद बुधवार की रात्रि में उसका गला दबा कर हत्या कर दिया गया। गांव वालों की सूचना पर जब वह वहां पहुंचा तो घर के सभी लोग फरार थे। उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दिया है।

शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है। उन्होंने बताया की महिला के गर्दन पर निशान पाया गया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...