शिवराजपुर में विधायक ने किया स्मार्ट क्लास का उद्घाटन

Bettiah Bagha News - प्रखंड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवराजपुर में विधायक नारायण साह ने शुक्रवार को उन्नयन बिहार कार्यक्रम...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
Nautan News - mla inaugurated smart class in shivrajpur
प्रखंड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवराजपुर में विधायक नारायण साह ने शुक्रवार को उन्नयन बिहार कार्यक्रम के तहत स्मार्ट क्लास का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया।

विधायक ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए स्मार्ट क्लास का शुरुआत की है। बच्चों को कंप्यूटर के माध्यम से भारी प्रश्न का हल करने में सुविधा मिलेगी। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि बच्चों को कंप्यूटर शिक्षा इस युग की मांग है। सरकार की पहल से बच्चों का भविष्य उज्जवल होने के संकेत मिल रहे हैं। बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष विपिन यादव ने कहा कि सरकार की पहल से बच्चों को लाभ मिलेगा। प्राचार्य दुर्गेंद्र सिंह ने कहा कि हमारा प्रयास है कि विद्यालय के बच्चे शिक्षा के जगत में अग्रणी भूमिका निभाए। मौके पर दक्षिण मंडल के भाजपा अध्यक्ष दिग्विजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह, प्रखंड भारतीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र सिंह, महामंत्री मनोज सिंह, सीआरसीसी धीरज कुमार यदुवंशी, पूर्व मुखिया वकील यादव, मुन्ना यादव, विद्यालय के शिक्षक रानी कुमारी वर्मा, कमलेश श्रीवास्तव, नथु राम, उपेंद्र सिंह, जीनत आरा, अजय कुमार यादव, वीरेंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

X
Nautan News - mla inaugurated smart class in shivrajpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना