महिला फुटबाॅल टूर्नामेंट में नरकटियागंज की टीम ने सीवान को एक गोल से हराया

Bettiah Bagha News - लौरिया प्रखंड के तेलपुर पोखरा ग्राउंड में महिला फुटबाल मैच टूर्नामेंट का फाइनल शुक्रवार को खेला गया। महिला...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:26 AM IST
Lauria News - narkatiaganj39s team beat siwan by one goal in women39s soccer tournament
लौरिया प्रखंड के तेलपुर पोखरा ग्राउंड में महिला फुटबाल मैच टूर्नामेंट का फाइनल शुक्रवार को खेला गया। महिला फुटबाल मैच स्व. हफीजुल्लाह मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट के तत्वावधान में आयोजित किया गया था। जिसमें फाइनल मैच सीवान एवं नरकटियागंज के बीच हुआ। नरकटियागंज की टीम ने 1/0 से सीवान की टीम को पराजित कर शील्ड पर किया कब्जा। विजेता टीम की कप्तान मनीषा एवं गोल दागने वाली खिलाडी निशा को मंचासीन अतिथियों में नरकटियागंज की पूर्व विधायक रश्मि वर्मा ने शील्ड एवं अन्य पुरस्कार से सम्मानित किया। रश्मि वर्मा ने विजेता एवं उपविजेता टीम को संबोधित करते हुए कहा की खेल एवं खेल में टीम भावना एवं अनुशासन का होना अनिवार्य है। खेल अनुशासन सिखाती है। सांप्रदायिक सौहार्द बनाती है। नरकटिया विधायक डा शमीम अहमद ने कहा की खेल आज सभी के लिए आवश्यक है। इससे शरीर तंदरुस्त रहता है। सभी ने आयोजक वसीम मंजर की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए उन्हें भी मंच पर सम्मानित किया।

इस अवसर पर आयोजक वसीम मंजर ने कहा की देवराज में फुटबाल एवं क्रिकेट की प्रतियोगिता हर साल आयोजित की जायेगी। ताकि स्थानीय खिलाड़ियों को अपने प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

लौरिया में मंच पर बैठे अतिथि।

X
Lauria News - narkatiaganj39s team beat siwan by one goal in women39s soccer tournament
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना