संदिग्धाें के जमावड़े की सूचना पर जीअारपी ने जंक्शन पर चलाया सर्च अभियान

Bettiah Bagha News - मुजफ्फरपुर | जंक्शन पर संदिग्धाें के जमावड़े की सूचना पर शुक्रवार काे जीअारपी ने चप्पे-चप्पे की जांच की। रेल...

Feb 15, 2020, 09:01 AM IST

मुजफ्फरपुर | जंक्शन पर संदिग्धाें के जमावड़े की सूचना पर शुक्रवार काे जीअारपी ने चप्पे-चप्पे की जांच की। रेल थानाध्यक्ष नंदकिशाेर सिंह के नेतृत्व में जवानाें ने सभी प्लेटफॉर्म, एफअाेबी, यूटीएस हाॅल, सर्कुलेटिंग एरिया समेत अन्य स्थानाें की जांच की। जवानाें ने यात्रियाें के सामान की भी जांच की। पूछताछ भी की। हालांकि, किसी प्रकार का कोई अापत्तिजनक सामान नहीं मिला। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी जंक्शन पर जुटने वाले हैं। इसी सूचना पर टीम गठित कर छापेमारी की गई।

इधर, रस्सी तानकर यात्रियाें काे सुरक्षित ट्रेनाें में चढ़ाया : गैप में गिरने से यात्रियाें काे बचाने के लिए जीअारपी ने तीन महत्वपूर्ण ट्रेनाें के समय प्लेटफॉर्म पर रस्सी तानकर यात्रियाें काे ट्रेन में सुरक्षित चढ़वाया। रेल थानाध्यक्ष नंदकिशाेर सिंह के नेतृत्व में मिथिला एक्सप्रेस, माैर्य एक्सप्रेस अाैर पवन एक्सप्रेस के समय प्लेटफॉर्म पर रस्सी तान कर यात्रियाें काे एक-एक कर बाेगियाें में चढ़ाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाेगियाें व प्लेटफॉर्म के बीच काफी गैप रह जाने के कारण यात्रियाें के गिरने की अाशंका बनी रहती है। यात्री इस गैप में नहीं गिरे, इसी लिए यह कवायद शुरू की गई है। इसमें दस जवानाें काे प्रतिदिन लगाया जाता है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना