विज्ञापन

उद्घाटन मैच में पुरैनिया व रामनगर की जीत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:56 AM IST

Bettiah Bagha News - नगर के अर्जुन विक्रम शाह स्टेडियम में संतोष प्रीमियम नाइट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में पुरैनिया व रामनगर की...

Ramnagar News - purnia and ramnagar win in inaugural match
  • comment
नगर के अर्जुन विक्रम शाह स्टेडियम में संतोष प्रीमियम नाइट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में पुरैनिया व रामनगर की टीमों ने बाजी मारी। टूर्नामेंट की शुरुआत बुधवार की शाम में हुई। 14 ओवर का पहला मुकाबला पुरेनिया बनाम टाउन क्लब, रामनगर की टीमों के बीच हुआ।

16 ओवर का दूसरे राउंड का मैच माफिया 11 व वीर 11 के बीच संपन्न हुआ। मैच का उद्घाटन जीके पेपर प्लेट एण्ड ग्लास कम्पनी की एमडी गीता देवी व थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के साथ किया। पहले राउंड के मैच में पुरेनिया टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस टीम ने 8 विकेट खोकर 80 रन का लक्ष्य अपने विपक्षी खिलाड़ियों को दिया।

सदाब खान ने सबसे अधिक 26 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी टाउन क्लब, रामनगर की टीम 33 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दो विकेट लेने के साथ 26 रन बनाने वाले सदाब खान को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। दूसरे राउंड के मुकाबले के दौरान मोतिहारी की माफिया 11 व रामनगर की वीर 11 टीमों का मुकाबला रोमांचक रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए माफिया 11, मोतिहारी के खिलाड़ियों ने 16 ओवर में 113 रन बनाया। इसमें 48 रन ओसामा खान ने बनाया। इसके जवाब में वीर 11, रामनगर की टीम ने 8 विकेट खोकर 114 रन का लक्ष्य पूरा किया। इसप्रकार वीर 11, रामनगर की टीम ने जीत हासिल कर ली। इस मुकाबले में 16 रन व दो विकेट लेने वाले शहनवाज खान को मैन ऑफ द मैच दिया गया। दोनों मुकाबलों के दौरान बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ उपस्थित रही। फील्ड के चारों तरफ हाईमास्क हैलोजन बल्ब की दुधिया रोशनी से चकाचौंध किया गया था। फलतः रात में भी दिन सा आलम कायम रहा।

टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर खिलाड़ियों के साथ उपस्थित अतिथि।

X
Ramnagar News - purnia and ramnagar win in inaugural match
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन