बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा सौरभ ने दोस्तों के साथ मिलकर की रोहित की हत्या, 3 गिरफ्तार

Bettiah Bagha News - नगर में बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा भाईयों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक...

Dec 15, 2019, 06:45 AM IST
Bettiah News - saurabh upset with sister39s love affair murders rohit with friends 3 arrested
नगर में बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा भाईयों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया। मृतक शहर के लाल बाजार निवासी गोपाल शर्मा व किरण देवी का पुत्र रोहित कुमार है। रोहित हत्याकांड में पुलिस ने लाल बाजार निवासी प्रेमिका के भाई सौरभ कुमार, बगहा निवासी उसके दो दोस्तों सौरभ कुमार श्रीवास्तव व प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस को रोहित का शव नहीं मिला है। नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में रोहित की हत्या कर शव को पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर के आगे नदी में फेंकने की बात स्वीकार की है। हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग है। बताया गया कि सौरभ रोहित को झांसा देकर शहर से बाहर कार में ले गया था और गला दबा हत्या करने के बाद शव को एंबुलेंश में ले जाकर गंडक में फेंक दिया।

मृतक रोहित का फाइल फोटो।

प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने पर सौरभ रोहित को कार में लेकर बाहर ले गया, फिर घटना को अंजाम देने के बाद लाश को एंबुलेंस में रखा और पूर्वी चंपारण में पहाड़पुर के आगे गंडक नदी में फेंक दिया

लाल बाजार का रहने वाला था मृतक, मोबाइल लोकेशन से पकड़े गए अपराधी

मृतक रोहित के माता-पिता।

29 सितंबर को गुमशुदगी मामला दर्ज हुआ

लाल बाजार निवासी रोहित अचानक घर से 23 सितंबर को गायब हो गया था। काफी-खोजबीन के बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला, तो थक-हारकर परिजनों ने 29 सितंबर को नगर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई। मोबाइल लोकेशन व कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

अगर सिरिसिया ओपी पुलिस ने दिखाई होती तत्परता, तो पहले ही पकड़े जाते हत्यारोपी

बताया जाता है कि 23 सितंबर की रात बेतिया-बगहा मुख्य पथ मिश्रौली पेट्रोल पंप के समीप कार पानी भरे गढ्‌ढे में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। कार दुर्घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने मौके से ही सिरिसिया ओपी पुलिस को भी दी थी। अगर घटना के दिन सिरिसिया ओपी पुलिस ने थोड़ी सी भी तत्परता दिखाई होती, तो शायद उसी समय रोहित के सभी हत्यारोपित पकड़ लिए जाते। लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण हत्यारोपियों ने नदी में रोहित का शव फेंककर साक्ष्य ही मिटा दिया है। पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपित नदी में लाश काे फेंककर आसानी से चलते बने जिससे उन्हें साक्ष्य मिटाने का भी मौका मिल गया। पुलिस की लापरवाही कातिलों के लिए एक वरदान बन गई।वहीं, रोहित के लौटने की आस में अभी भी उसके मां-बाप किरण देवी व गोपाल शर्मा दरवाजे पर टकटकी लगाए हुए हैं। उन्हें इस बात की उम्मीद है कि एक दिन उनका बेटा जरूर आएगा। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। बताया जाता है कि रोहित इकलौता बेटा था। बेटे के मौत की खबर अभी भी परिजनों को नहीं दी गई है।

Bettiah News - saurabh upset with sister39s love affair murders rohit with friends 3 arrested
X
Bettiah News - saurabh upset with sister39s love affair murders rohit with friends 3 arrested
Bettiah News - saurabh upset with sister39s love affair murders rohit with friends 3 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना