दुकानदार को हथियार के बल पर धमकाया, दहशत

Bettiah Bagha News - शहर के मीना बाजार गरचा गली में दिनदहाड़े आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे हथियारबंद लोगों ने दुकानदार से गाली-गलौज...

Nov 11, 2019, 06:41 AM IST
शहर के मीना बाजार गरचा गली में दिनदहाड़े आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे हथियारबंद लोगों ने दुकानदार से गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। हथियारबंद लोगों को देख दहशत में आए दुकानदार दुकान छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद हथियारबंद युवक आराम से फरार हो गए। इस बावत दुकानदार अरुण कुमार ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मोहित कुमार सहित आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मोबाइल फोन खरीदाने से किया था इनकार

मीना बाजार के दुकानदार अरुण कुमार ने एफआइआर में बताया है कि उनका पुत्र दुकान पर बैठा था। इसी दौरान मोहित कुमार वहां पर पहुंचा। एक मोबाइल फोन दिखा इसकी कीमत 40 हजार बताई। दुकानदार के पुत्र ने मोबाइल लेने से इनकार करते हुए अपने पिता से इसके बारे में बताया। इसी रात मोहित दुकान पर आया व गाली देने लगा। आसपास के दुकानदरों ने मामला सुलझा दिया। अगले दिन मोहित अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचकर गाली-गलौज करने लगा। आरोपी के दोस्त बारबार हथियार भी दिखा रहे थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना