नप कार्यालय के पास दो माह से टूटा है पुलिया का स्लैब, नप कर रही अनदेखी

Bettiah Bagha News - स्थानीय नगर परिषद कार्यालय के समीप दो माह से पुलिया का स्लैब टूटा पड़ा है। पुलिया का स्लैब टूटने से मुहल्लेवासियों...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Narkatiaganj News - slab of culvert is broken for two months near napp office ignoring nap
स्थानीय नगर परिषद कार्यालय के समीप दो माह से पुलिया का स्लैब टूटा पड़ा है। पुलिया का स्लैब टूटने से मुहल्लेवासियों की परेशानी बढ़ गई है। वहीं वार्ड संख्या 2 एवं 3 में चार पहिया वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है। टूटे स्लैब की निर्माण में नगर परिषद प्रशासन मौन धारण किया हुआ है। इस संबंध में बताया जाता है कि नगर परिषद कार्यालय से सटे पीसीसी मार्ग वार्ड संख्या 2 एवं 3 के पुरानी बाजार व सुमन विहार में प्रवेश करता है। मुख्य मार्ग से अंदर प्रवेश करने से पहले ही नप कार्यालय के समीप एक पुलिया है। उक्त पुलिया का स्लैब लगभग 2 माह से ध्वस्त है लेकिन नप कार्यालय सटे होने के बाद भी नप प्रशासन द्वारा टूटे स्लैब की निर्माण में कोई पहल नहीं किया जा रहा है। स्लैब टूटने से मुहल्लेवासियों की परेशानी काफी बढ़ गई है।

स्लैब नहीं बनने से मुहल्लेवासियों में आक्रोश| नगर के वार्ड तीन निवासी अमीत कुमार, शाहनवाज रिजवान, अजय कुमार, आसुतोष कुमार, अमन यादव, विजय ठाकुर आदि ने बताया कि उनके मुहल्ले में अंदर जाने के लिए नप कार्यालय से सटे मार्ग पहले काफी सुगम था लेकिन वर्तमान में नप कार्यालय के समीप पुलिया का स्लैब टूटने से चार पहिया वाहनों का आवागमन बिल्कुल उस मार्ग से बाधित हो गया है। उन्होंने बताया कि नगर परिषद प्रशासन की लापरवाही के कारण मुहल्लेवासियों की समस्याएं और बढ़ गई है। जिस स्थान पर पुलिया का स्लैब धवस्त हुआ है। वह स्थान नगर परिषद कार्यालय के मुख्य दरवाजा के पास है।

वार्ड सं. 2 व 3 में 4 पहिया वाहनों का आवागमन बाधित, अन्य मार्गों से होता है आवागमन


नप ईअाे बोले- प्रबंधक को दी है जानकारी, शीघ्र होगा काम

नगर परिषद कार्यालय के समीप पुलिया का टूटा स्लैब।

जर्जर हो चुकी है 40 साल पहले बनी सड़क, लोगों को हो रही परेशानी

लालसरैया| मझौलिया प्रखंड के गंडक नहर आर डी 56 से जौकटिया एवं बैठनिया भानाचक के लिए जाने वाली सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। जिसके कारण आवागमन पूर्ण रूप से प्रभावित हो रही है। ग्रामीण अकलू भगत, लाल बहादुर राम, भूपेंद्र राम, मोहन राम, हीरालाल हजरा आदि ने बताया कि यह सड़क बैठनिया, भानाचक एवं जौकटिया पंचायत को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है। सड़क का निर्माण करीब 40 वर्ष पहले किया गया है। माधोपुर, जौकटिया, नईडीह ,शेखमझरिया, माधोपुर समेत आधा दर्जन पंचायत के लोगों को प्रखंड मुख्यालय मझौलिया आने के लिए यह नजदीक का सड़क मार्ग है। लेकिन दोनों पंचायतों के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण इस सड़क का निर्माण नहीं किया जा रहा है। ग्रामीणें ने बताया कि इस सड़क के लिए अनेकों बार जनप्रतिनिधियों से निर्माण कराने के लिए मांग किया गया है। लेकिन किसी स्तर से इस पर पहल नहीं की जा सकी है। वही बैठनिया भानाचक पंचायत के मुखिया पति दिलीप शाह ने बताया कि सड़क की लंबाई अधिक होने के कारण इस सड़क का निर्माण ग्राम पंचायत से नहीं हो रहा है। लेकिन 26 जनवरी के बाद इस सड़क के निर्माण के लिए पहल किया जाएगा।

X
Narkatiaganj News - slab of culvert is broken for two months near napp office ignoring nap
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना