अपनी बुआ के घर जाेगिया गई थी सोनी, लाश के गांव में पहुंचते ही पसर गया मातमी सन्नाटा

Bettiah Bagha News - मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया गांव के समीप हुए सड़क हादसे में सोनी कुमारी की लाश पोस्टमार्टम के बाद रविवार की...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
Majhaulia News - soni had gone to her aunt39s house as soon as she reached the corpse39s village she lost her peace
मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया गांव के समीप हुए सड़क हादसे में सोनी कुमारी की लाश पोस्टमार्टम के बाद रविवार की सुबह उसके गांव में पहुंची। लाश के पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। सतभिड़वा वार्ड-14 महादलित बस्ती में चीत्कार शुरू हो गया। आसपास के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुट गये। यहां पर घटना की सूचना पर पहुंचने वालों की आंखें नम होती चली गई। बता दें कि शनिवार को जौकटिया गांव के समीप एनएच-727 पर टेंपो व स्काॅर्पियो की टक्कर में टेंपो पर सवार सात लोगों की मौत हो गई थी। इसी क्रम में मझौलिया थाना क्षेत्र के सतभिड़वा गांव निवासी लालजी मांझी की पुत्री सोनी कुमारी की मौत हो गई थी।

छठ के बाद बुआ के घर गई थी सोनी : सड़क हादसा में मृत सोनी कुमारी की मां रीना देवी ने कहा कि उसकी पुत्री सोनी कुमारी छठ पर्व के बाद अपने बुआ के घर पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना के जोगिया गांव गई थी। इसी क्रम में संबंधियों के साथ टंेपो पर वह भी सवार थी जिसकी मौत स्काॅर्पियो की टक्कर मारने से हो गई। मां मृत बच्ची की प्रशंसा करते हुए बेहाश हो जा रही थी। आसपास के लोग भी इस घटना से काफी मर्माहत है। मृत बच्ची के परिजनों से कई जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। अधिवक्ता हीरालाल हजरा ने प्रशासन से 11 लाख रुपए मुआवजा देने का मांग की। सरपंच बिहारी राम, पूर्व मुखिया सुरेंद्र साह, वार्ड सदस्य नागेंद्र माझी, विजय माझी, सुरेश माझी, जदयू के वरीय नेता सुदर्शन भारती, सुरेंद्र भारती, दिनेश पटेल, पप्पू पांडेय, मुना गिरी आदि ने पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने का काम किया। थानाध्यक्ष कृष्णमुरारी गुप्ता ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मृत लड़की की लाश परिजनों को सौंप दी गई है। उनके बयान पर स्कॉर्पियो बीआर 01 पी 5500 के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अंचलाधिकारी जावाद आलम ने बताया कि सोनी की माता को आपदा प्रबंधन विभाग से चार लाख का चेक सोमवार को दिया जाएगा।

विलाप करते परिजन।

X
Majhaulia News - soni had gone to her aunt39s house as soon as she reached the corpse39s village she lost her peace
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना