मूर्ति विसर्जन के दौरान पंडई नदी में डूबा किशोर, मछुआरों से शव को निकलवाया

Bettiah Bagha News - शिकारपुर थाना के पंडई चौक स्थित पंडई नदी में डुबने से एक किशोर की मौत हो गई है। किशोर पंडई नदी में मूर्ति विसर्जन...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
Narkatiaganj News - teenagers drowned in pandai river during idol immersion exhumed by fishermen
शिकारपुर थाना के पंडई चौक स्थित पंडई नदी में डुबने से एक किशोर की मौत हो गई है। किशोर पंडई नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए लोगों के साथ विसर्जन में शामिल था। मृतक की पहचान शिकारपुर थाना के नुनियावा टोला गांव निवासी आनंद साह का 16 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई हैै। इस संबंध में बताया जाता है कि पंडई चौक स्थित पूजा पंडाल समिति द्वारा गुरुवार की संध्या मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था।

मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में आशीष भी शामिल था। जब पंडई नदी में मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था तो अन्य युवकों के साथ पानी में वह भी गया था। विसर्जन के बाद सभी लोग पानी से निकलकर बाहर आ गए लेकिन वह नहीं निकला तो लोगों को चिंता होने लगी। काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नही मिला तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर शिकारपुर थानाध्यक्ष एवं सीओ सतेंद्र दत्त ने पहुंचकर सारी रात नदी में खोजबीन कारवाया लेकिन किशोर नहीं मिला। शुक्रवार की सुबह थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा तथा सीओ ने पहुंचकर अन्य गांवो से मछुआरों को बुलाकर नदी में डुबे किशोर की तलाश करवाया। मछुआरों के चार घंटे के अथक प्रयास के बाद शव को नदी से बरामद किया गया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने िकया राेड जाम| किशोर के शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटवाया तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मुआवजे के आश्वासन के बाद आक्रोशितों ने हटाया सड़क जाम

परिजनों को समझाते थानाध्यक्ष।

शव मिलने के बाद गांव में मचा कोहराम

शव मिलने के साथ ही गांव में कोहराम मच गया था। सभी ओर चीख पुकार लगी हुई थी। मृतक के पिता ने बताया कि पंडई चौक पर ही उसकी मिठाई की दुकान है। उसके दो बच्चे है। जिसमें छोटी बेटी है एवं एक बेटा आशीष बड़ा था। वह इंटर में पढ़ता था। पढ़ाई के बाद वह अक्सर दुकान पर आकर उसका हाथ बढ़ाता था।


X
Narkatiaganj News - teenagers drowned in pandai river during idol immersion exhumed by fishermen
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना