बीडीओ की गाड़ी से दंपती की मौत को लेकर ग्रामीणों ने रामनगर के मेन रोड को किया जाम

Bettiah Bagha News - नरकटियागंज बीडीओ के वाहन की चपेट में आने से रामनगर प्रखंड के धोकराहा गांव के एक दंपती की मौत के विरोध में बुधवार को...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
नरकटियागंज बीडीओ के वाहन की चपेट में आने से रामनगर प्रखंड के धोकराहा गांव के एक दंपती की मौत के विरोध में बुधवार को धोकराहा गांव के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया। स्थानीय लोगों व मृत दंपती के परिजनों ने रामनगर - नरकटियागंज मुख्य सड़क को धोकराहा पंचायत भवन के पास जाम कर डाला। फलतः दो घंटे से अधिक समय तक आवागमन बाधित रहा। दोषी की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने मृत दंपती का शव मुख्य सड़क पर रख दिया और टायर जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। अंततः वे धरना पर बैठ गए। उनलोगों ने नरकटियागंज बीडीओ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बीडीओ व चालक की गिरफ्तारी की मांग की। अंतत: स्थानीय सीओ के मुआवजा देने पर लोग हटे।

अाक्रोश
मुख्य सड़क को जाम करते परिजन व स्थानीय लोग।

सीओ ने मौके पर पहुंचकर दिए 4-4 लाख के चेक, तब शांत हुआ मामला

रामनगर थाना के एसआई नीतेश कुमार, खलील अहमद, एएसआई डीएन सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने सड़क जाम समाप्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। अंततः स्थानीय सीओ विनोद कुमार मिश्र ने वहां पहुंचकर मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए के चेक मुआवजा के रूप में दिए। तब मामला शांत हुआ।

परिजनों ने बताया- 8 माह की गर्भवती थी रूबैदा खातून

परिजनों ने बताया कि मृतक रूबैदा खातून 8 महीने की गर्भवती थी। मृतक के मौत के बाद अशफाक की माता सैफुतुन नेशा, पिता निजामुद्दीन मियां, बड़ी बेटी चार वर्षीय नासरीन का रो-रोकर बुरा हाल है। साबरीन व डेढ वर्षीय इलाजरत इसराइल अंसारी को भी छोड़कर ये चल बसे हैं। मृतक इसके पहले सउदी अरब में राज मिस्त्री का काम करके आए थे।

शव रखकर प्रदर्शन करते स्थानीय लोग।

मृत दंपती के डेढ़ वर्षीय बेटे इसराइल अंसारी का पटना में चल रहा है इलाज

बताते चलें कि बेतिया-लौरिया मुख्य सड़क पर सिरिसिया थाना के जिनवलिया ढेंगी टोला के पास मंगलवार की देर शाम हुए हादसे के दौरान नरकटियागंज बीडीओ की सरकारी गाड़ी से 30 वर्षीय अशफाक अंसारी व उसकी प|ी रूबैदा खातून की मौत हो गई थी। इनका डेढ़ वर्षीय पुत्र इसराइल अंसारी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसका इलाज पटना में चल रहा है।

51 फलदार पौधे लगाकर किया लोगों को जागरूक

बगहा | बगहा - 1 प्रखंड की चन्द्राहा रुपवलिया पंचायत के आंगबाडी केंद्र संख्या 210 के पास 51 फलदार पौधे लगाकर जल जीवन हरियाली अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया गया। सेविका समेत पंसस सर्वजीत पटेल तथा जदयू कार्यकर्ता मनोज पटेल आदि ने हरियाली के संरक्षण का महत्व समझाते हुए 19 जनवरी को प्रस्तावित मानव शृंखला में अधिक से अधिक भागीदारी के लिए लोगों को प्रेरित किया। पौधरोपण को मानवता की रक्षा की दिशा में कदम बताते हुए इनकी देखरेख की जिम्मेदारी भी ग्रामीणों ने ली। मौके पर मनोरमा देवी, उषा देवी, विन्ध्वासिनी देवी, रीमा अादि थे।

पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी की मौत, शोक

रामनगर | रामनगर हरिनगर रेलवे स्टेशन परिसर के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी 80 वर्षीय केदार मिश्र की मौत हो गई। पुजारी के पुत्र अशोक मिश्र ने बताया कि वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे रहे थे। बुधवार को अचानक उनकी तबियत बिगड़ी। आनन-फानन में उन्हें पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उनका स्वर्गवास हो गया। प्रबुद्धजनों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

तमकुहवा ने वाल्मीकिनगर को 4 विकेट से हरा दिया

खिलाड़ियों से मिलते अतिथि।

भास्कर न्यूज|मधुबनी

मधुबनी प्रखंड के अंबेडकर चौक दौनहा खेल के मैदान में बुधवार से स्वर्गीय सुभावती देवी व स्वर्गीय राजन आर्या की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में तमकुहवा की टीम ने वाल्मीकिनगर की टीम को 4 विकेट से हराया।

मैच का उद्घाटन दौनहा पंचायत के मुखिया रामदेनी माझी व पैक्स अध्यक्ष मोतीचन कुशवाहा ने किया। वाल्मीकिनगर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। निर्धारित 16 ओवर के मैच के दौरान 15.3 ओवर में 117 रन बनाकर यह टीम ऑल आउट हो गई। जवाब में उतरी तमकुहवा की टीम ने 13.4 ओवर में छह विकेट पर 118 रन बनाकर मैच जीत लिया। तमकुहवा के तरफ से सर्वाधिक 36 गेंद में 60 रन और 2 विकेट लेने वाले शमशेर आलम को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष दिलीप आर्य ने बताया कि प्रत्येक वर्ष मकर सक्रांति के अवसर पर यहां क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। दिलीप गुप्ता व मनोज राम एंपायर की भूमिका निभाई। नागेंद्र सिंह व अरुण सिंह ने मैच में कमेंट्री कर दर्शको की तालियां बटोरी। उद्घाटन के दौरान टूर्नामेंट समिति के सदस्य प्रमोद यादव, नरेंद्र भारती, विश्राम पासवान, शिवचंद निषाद, उप मुखिया संजय यादव सहित बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।

Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
X
Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
Ramnagar News - villagers blocked main road of ramnagar due to death of couple from bdo39s car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना